रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 10:40 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    शिक्षिका ने की थी गोलीबारी रोकने की कोशिश नांदेड-मनमाड पैसेजर ट्रेन के डिब्बे में आग,यात्री सुरक्षित दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा के बाद बाजार बंद, लगाया गया कर्फ्यू मनोहर लाल खट्टर आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे, मोदी होंगे शामिल राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में
सरकार को भरोसा, भाजपा का प्रस्ताव होगा नामंजूर
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:04-12-12 12:54 PMLast Updated:04-12-12 02:25 PM

बहु ब्रांड खुदरा क्षेत्र में एफडीआई के खिलाफ प्रस्ताव संसद के दोनों सदनों में नामंजूर होने का विश्वास व्यक्त करते हुए सरकार ने मंगलवार को कहा कि उसे उम्मीद है कि राजनीतिक दल भाजपा की राजनीति को समझते हुए मतदान करेंगे।
   
संसदीय कार्य मंत्री कमलनाथ ने संवाददाताओं से कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि भाजपा की ओर से पेश प्रस्ताव लोकसभा और राज्यसभा दोनों में नामंजूर हो जायेगा। मैं सभी दलों से भाजपा की राजनीति को समझने का आग्रह कर रहा हूं।
   
मतदान के संबंध में सपा और बसपा के समर्थन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि सभी दल भाजपा की राजनीति को समझेंगे। कमलनाथ ने कहा कि वे एफडीआई का विरोध कर सकते हैं। यह राज्यों को तय करना है। मुझे विश्वास है कि राजनीतिक दल भाजपा की राजनीति को समझेंग़े़, हमारे पास संख्या बल है।
   
संसदीय कार्य मंत्री की टिप्पणी ऐसे समय आई है, जब आज लोकसभा में बहु ब्रांड खुदरा क्षेत्र में एफडीआई के मुद्दे पर मत विभाजन के प्रावधान के तहत चर्चा होनी है।
 
 
 
टिप्पणियाँ