शुक्रवार, 28 अगस्त, 2015 | 12:58 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
झारखंड: चक्रधरपुर में बच्चे से छेड़छाड़ करनेवाला शिक्षक पदमुक्त, इससे पहले अभिभावकों ने स्कूल में हंगामा किया, इसके बाद फादर ने आरोपी शिक्षक को हटाने की घोषणा की।झारखंड: सी-सैट मुद्दे पर विधानसभा की कार्यवाही बाधित।
हॉस्पिटल से अच्छी खबर, पीड़िता की हालत में सुधार
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:22-12-2012 03:40:24 PMLast Updated:22-12-2012 06:32:35 PM
Image Loading

पिछले रविवार की रात चलती बस में गैंगरेप की शिकार एवं बुरी तरह से प्रताड़ित की गई 23 वर्षीय पीड़िता की स्थिति में सुधार हो रहा है और मानसिक रूप से पहले से बेहतर और भविष्य के बारे में आशावान नजर आ रही है।

सफदरजंग अस्पताल में पीड़िता का उपचार करने वाले डॉ. वर्मा ने अपने प्रेस बयान में कहा कि ल्यूकोसाइट, बिलिरूबिन और प्लेटलेट्स काउंट के अलावा अन्य चीजें मापदंडों पर पूरी हैं। शुक्रवार की अपेक्षा आज उनकी स्थिति में सुधार हुआ है और वह अपनी बात पहुंचा पा रही हैं और पहले से सजग नजर आ रही हैं।

अस्पताल के मनोवैज्ञानिक विभाग के डॉ. कुलदीप और डॉ. अभिलाषा यादव ने कहा कि वह मानसिक तौर पर दृढ़ और संतुलित नजर आ रही हैं। वह बहादुर हैं और भविष्य के बारे में उनका रुख सकारात्मक है। डॉक्टरों ने कहा कि वह आज सुबह से पानी और सेब का जूस ले रही हैं।

उन्होंने कहा कि उन्हें चार यूनिट प्लाजमा चढ़ाया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि कम प्लेटलेट्स के कारण संक्रमण का खतरा हो सकता है और इसी लिए उन्हें एंटीबायोटिक दिया जा रहा है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image LoadingLIVE:भारत के लंच तक दो विकेट पर 50 रन
श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन शुक्रवार को भारत ने लंच तक पहली पारी में दो विकेट पर 50 रन बनाए।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब पप्पू पहंचा परीक्षा देने...
अध्यापिका: परेशान क्यों हो?
पप्पू ने कोई जवाब नहीं दिया।
अध्यापिका: क्या हुआ, पेन भूल आये हो?
पप्पू फिर चुप।
अध्यापिका : रोल नंबर भूल गए हो?
अध्यापिका फिर से: हुआ क्या है, कुछ तो बताओ क्या भूल गए?
पप्पू गुस्से से: अरे! यहां मैं पर्ची गलत ले आया हूं और आपको पेन-पेंसिल की पड़ी है।