एक आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया
नई दिल्ली, एजेंसी
First Published:25-12-12 09:27 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

दिल्ली की एक अदालत ने छात्रा से गैंगरेप के सनसनीखेज मामले में शिनाख्त परेड में पहचाने गये एक आरोपी को मंगलवार को 12 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया, जबकि एक अन्य आरोपी की मंगलवार को शिनाख्त परेड होगी।

महानगर मजिस्ट्रेट पवन कुमार ने अपराध के दौरान कथित रूप से बस चला रहे और सहआरोपी राम सिंह के भाई मुकेश को छह जनवरी तक तिहाड़ जेल भेज दिया। मुकेश की शिनाख्त परेड हो चुकी है, जबकि छह में से एक अन्य आरोपी अक्षय ठाकुर की कल तिहाड़ जेल में शिनाख्त परेड होगी।

आरोपी मुकेश को मुंह ढककर पेश किया गया। जांच अधिकारी ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का आग्रह किया। इस मामले में जांच जारी है। अदालत ने कहा कि मुकेश अन्य आरोपी के साथ छह जनवरी को पेश होगा।

शिनाख्त परेड में पीड़िता के पुरुष मित्र ने मुकेश को पहचान लिया था। तीन दिन की हिरासत में पूछताछ के बाद उसे आज अदालत में पेश किया गया। मुकेश के अलावा इस मामले में चार अन्य आरोपी राम सिंह, विनय शर्मा, पवन गुप्ता और अक्षय ठाकुर हैं।

बिहार के औरंगाबाद से गिरफ्तार ठाकुर फिलहाल न्यायिक हिरासत में है और तिहाड़ जेल में कल उसकी शिनाख्त परेड होगी क्योंकि उसने इस संबंध में अपनी रजामंदी दे दी थी। छठे आरोपी के संबंध में कार्यवाही बाल न्याय बोर्ड के सामने अलग चल रही है क्योंकि वह नाबालिग है।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°