बुधवार, 01 जुलाई, 2015 | 22:25 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    अब मोबाइल फोन से डायल हो सकेगा लैंडलाइन नंबर गोद से गिरी बच्ची, बचाने के लिए मां भी चलती ट्रेन से कूदी बलात्कार मामलों में कोई समझौता नहीं, औरत का शरीर उसके लिए मंदिर के समान होता है: सुप्रीम कोर्ट अब यूपी पुलिस 'चुड़ैल' को ढूंढेगी, जानिए क्या है पूरा मामला  खुलासा: एक रुपया तैयार करने का खर्च एक रुपये 14 पैसे दार्जिलिंग: भूस्‍खलन के कारण 38 लोगों की मौत, पीएम ने जताया शोक, 2-2 लाख रुपये मुआवजे का ऐलान यूनान ने किया डिफॉल्ट, नहीं चुकाया अंतरराष्ट्रीय मुद्राकोष का कर्ज विकी‍पीडिया पर नेहरू को मुस्लिम बताये जाने पर भड़की कांग्रेस, पूछा अब क्या कार्रवाई करेगी मोदी सरकार PHOTO: जब मंत्रीजी ने पकड़ी लेडी डॉक्टर की कॉलर और बोले... ललित मोदी के ट्वीट पर बवाल, भाजपा नहीं करेगी वरुण गांधी का बचाव
हनी सिंह ने झाड़ा विवाद से पल्ला
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:01-01-13 05:32 PM
Image Loading

दिल्ली में हुए गैंगरेप की घटना के विरोध में जारी विरोध प्रदर्शनों के बीच नए साल के मौके पर आयोजित किया जाने वाला अपना शो रद्द करने पर मजबूर हुए रैपर हनी सिंह ने उस पूरे विवाद से पल्ला झाड़ लिया, जिसमें कहा जा रहा था कि उनके गाने आपत्तिजनक होते हैं।

बॉलीवुड के कई फिल्मों में गाने गा चुके 28 साल के हनी ने कहा कि जिस गाने के बाबत आपत्ति जतायी जा रही है उसे उन्होंने नहीं लिखा है। गौरतलब है कि हनी सिंह के खिलाफ ऑनलाइन मुहिम शुरू करने वाले कुछ सामाजिक कार्यकर्ताओं ने उनके एक गाने के बोल को महिलाओं के प्रति अपमानजनक करार दिया था।

लखनऊ में तो हनी के खिलाफ एक प्राथमिकी भी दर्ज करायी गयी है। जब हनी के प्रबंधक अनूप कुमार से संपर्क किया गया तो उन्होंने दावा किया कि गुड़गांव में आयोजित शो विरोध की वजह से नहीं, बल्कि दिल्ली में गैंगरेप की शिकार हुई दिवंगत पीड़िता के प्रति एकजुटता दिखाने के लिए रद्द किया गया।

हालांकि, ब्रिस्टल होटल ने यह कहते हुए हनी सिंह के प्रबंधक के इस दावे को खारिज किया कि शो रद्द करने का फैसला प्रबंधन का था न कि रैपर का।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड