मंगलवार, 26 मई, 2015 | 09:07 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    आईपीएल 8 के ये पांच लम्हें आपको हमेशा याद रहेंगे  मैदान-पहाड़ और पठार, हर तरफ बस गर्मी की मार एक साल में धरती की चार बार परिक्रमा कर चुके हैं प्रधानमंत्री मोदी स्विस बैंक के खाताधारकों की सूची में दो भारतीयों के नाम मुजफ्फरनगर के मीरापुर में सांप्रदायिक तनाव, पथराव  हाईकोर्ट का आदेश केंद्र के लिए बड़ी शर्मिंदगी: केजरीवाल  पटना के घरों में पाइपलाइन से होगी गैस की आपूर्ति  नीतीश-लालू की सियासी दोस्ती का असर दिख रहा: मोदी  राहुल बन फेसबुक पर लड़कियां फंसाता था यूसुफ, गिरफ्तार  शबनम और सलीम की फांसी पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक
हनी सिंह ने झाड़ा विवाद से पल्ला
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:01-01-13 05:32 PM
Image Loading

दिल्ली में हुए गैंगरेप की घटना के विरोध में जारी विरोध प्रदर्शनों के बीच नए साल के मौके पर आयोजित किया जाने वाला अपना शो रद्द करने पर मजबूर हुए रैपर हनी सिंह ने उस पूरे विवाद से पल्ला झाड़ लिया, जिसमें कहा जा रहा था कि उनके गाने आपत्तिजनक होते हैं।

बॉलीवुड के कई फिल्मों में गाने गा चुके 28 साल के हनी ने कहा कि जिस गाने के बाबत आपत्ति जतायी जा रही है उसे उन्होंने नहीं लिखा है। गौरतलब है कि हनी सिंह के खिलाफ ऑनलाइन मुहिम शुरू करने वाले कुछ सामाजिक कार्यकर्ताओं ने उनके एक गाने के बोल को महिलाओं के प्रति अपमानजनक करार दिया था।

लखनऊ में तो हनी के खिलाफ एक प्राथमिकी भी दर्ज करायी गयी है। जब हनी के प्रबंधक अनूप कुमार से संपर्क किया गया तो उन्होंने दावा किया कि गुड़गांव में आयोजित शो विरोध की वजह से नहीं, बल्कि दिल्ली में गैंगरेप की शिकार हुई दिवंगत पीड़िता के प्रति एकजुटता दिखाने के लिए रद्द किया गया।

हालांकि, ब्रिस्टल होटल ने यह कहते हुए हनी सिंह के प्रबंधक के इस दावे को खारिज किया कि शो रद्द करने का फैसला प्रबंधन का था न कि रैपर का।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड