सोमवार, 31 अगस्त, 2015 | 23:16 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
एल सी गोयल को महंगी पड़ी गृहमंत्री राजनाथ सिंह की नाराजगी।
हनी सिंह ने झाड़ा विवाद से पल्ला
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:01-01-2013 05:32:49 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

दिल्ली में हुए गैंगरेप की घटना के विरोध में जारी विरोध प्रदर्शनों के बीच नए साल के मौके पर आयोजित किया जाने वाला अपना शो रद्द करने पर मजबूर हुए रैपर हनी सिंह ने उस पूरे विवाद से पल्ला झाड़ लिया, जिसमें कहा जा रहा था कि उनके गाने आपत्तिजनक होते हैं।

बॉलीवुड के कई फिल्मों में गाने गा चुके 28 साल के हनी ने कहा कि जिस गाने के बाबत आपत्ति जतायी जा रही है उसे उन्होंने नहीं लिखा है। गौरतलब है कि हनी सिंह के खिलाफ ऑनलाइन मुहिम शुरू करने वाले कुछ सामाजिक कार्यकर्ताओं ने उनके एक गाने के बोल को महिलाओं के प्रति अपमानजनक करार दिया था।

लखनऊ में तो हनी के खिलाफ एक प्राथमिकी भी दर्ज करायी गयी है। जब हनी के प्रबंधक अनूप कुमार से संपर्क किया गया तो उन्होंने दावा किया कि गुड़गांव में आयोजित शो विरोध की वजह से नहीं, बल्कि दिल्ली में गैंगरेप की शिकार हुई दिवंगत पीड़िता के प्रति एकजुटता दिखाने के लिए रद्द किया गया।

हालांकि, ब्रिस्टल होटल ने यह कहते हुए हनी सिंह के प्रबंधक के इस दावे को खारिज किया कि शो रद्द करने का फैसला प्रबंधन का था न कि रैपर का।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingभारत ने कसा शिकंजा, जीत से सिर्फ सात विकेट दूर
पुछल्ले बल्लेबाजों के उपयोगी योगदान से श्रीलंका के सामने बड़ा लक्ष्य रखने वाले भारत ने शुरू में ही तीन विकेट निकालकर तीसरे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच पर शिकंजा कसने के साथ श्रीलंकाई सरजमीं पर 22 साल बाद पहली टेस्ट सीरीज जीतने की तरफ मजबूत कदम बढ़ाए।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

कहां रखें पैसे
पत्नी: मैं जहां भी पैसा रखती हूं हमारा बेटा वहां से चुरा लेता है। मेरी समझ नहीं आ रहा कि पैसे कहां रखूं?
पति: पैसे उसकी किताबों में रख दो, वो उन्हें कभी नहीं छूता।