रविवार, 26 अप्रैल, 2015 | 18:32 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
सरकार ने भूकंप में मारे गए परिवारों के लिए मुआवजा बढ़ाकर छह लाख रुपए कियाभूकंप पर गृह, रक्षा एवं विदेश सचिवों की छह बजे प्रेस कांफ्रेंसवोडाफोन ने तुरंत प्रभाव से नेपाल के लिए काल दर प्रति मिनट 12 रुपये से घटाकर एक रुपये की जो 28 अप्रैल दस बजे तक प्रभावी रहेगी
'दामिनी' को बस से कुचलना चाहते थे आरोपी
नई दिल्‍ली, एजेंसी First Published:02-01-13 10:57 AMLast Updated:02-01-13 12:23 PM
Image Loading

दिल्‍ली में चलती बस में गैंगरेप की शिकार पीड़िता को आरोपियों ने बस से कुचलकर जान से मारने की कोशिश की थी, लेकिन उसके दोस्त ने उसे खींचकर बचा लिया था।

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार दिल्ली पुलिस ने अपनी चार्जशीट में ये दावा किया है। ऐसा माना जा रहा है कि इस मामले में चार्जशीट तैयार हो गई है और आज (बुधवार) उसे साकेत कोर्ट में पेश किया जा सकता है।

गौरतलब है कि गैंगरेप पीड़िता की 13 दिनों तक मौत से जंग लड़ने के बाद मौत हो गई थी। बस में लगभग एक घंटे तक हैवानियत का खेल खेलने के बाद छह आरोपियों ने अधमरी हालत में लड़की और उसके दोस्त को महिपालपुर फ्लाईओवर के पास फेंक दिया था।

आरोपियों ने इसके बाद लड़की पर बस चढ़ाने की कोशिश की, लेकिन उसके दोस्त ने ऐन मौके पर उसे खींच लिया और उस समय उसकी जान बचा ली।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingअपने मन की सुनते हैं धौनी : अश्विन
चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने रविवार को कहा कि उनकी टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी किसी मैच में बिल्कुल खाली दिमाग से जाते हैं और हालात के मुताबिक मन की बात सुनते हुए कोई फैसला लेते हैं।