शुक्रवार, 22 मई, 2015 | 18:33 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    9 अभिनेत्रियां जिनकी मौत आज भी है रहस्य कोयला घोटाला: जिंदल, राव, कोड़ा को जमानत पिछले एक साल में नरेंद्र मोदी सरकार ने दुनिया भर में बढ़ाया भारत का मान: जेटली प्रकृति एवं पर्यावरण पर ग्रीष्मकालीन शिविर आईपीएल सट्टेबाजी केस में ईडी ने मारे छापे मतदाताओं के लिए आधार की अनिवार्यता पर माकपा को आपत्ति उपराज्यपाल को मिलते हैं प्रधानमंत्री दफ्तर से निर्देश: केजरीवाल पीएफ का पैसा निकालने जा रहे हैं, तो पहले जरूर पढ़ें ये खबर आतंकवाद पर रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने दिखाया सख्त रुख, कहा घुसपैठ रोकेंगे आईपीएल: मैच ही नहीं, कप्तानी का भी मुकाबला
'दामिनी' को बस से कुचलना चाहते थे आरोपी
नई दिल्‍ली, एजेंसी First Published:02-01-13 10:57 AMLast Updated:02-01-13 12:23 PM
Image Loading

दिल्‍ली में चलती बस में गैंगरेप की शिकार पीड़िता को आरोपियों ने बस से कुचलकर जान से मारने की कोशिश की थी, लेकिन उसके दोस्त ने उसे खींचकर बचा लिया था।

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार दिल्ली पुलिस ने अपनी चार्जशीट में ये दावा किया है। ऐसा माना जा रहा है कि इस मामले में चार्जशीट तैयार हो गई है और आज (बुधवार) उसे साकेत कोर्ट में पेश किया जा सकता है।

गौरतलब है कि गैंगरेप पीड़िता की 13 दिनों तक मौत से जंग लड़ने के बाद मौत हो गई थी। बस में लगभग एक घंटे तक हैवानियत का खेल खेलने के बाद छह आरोपियों ने अधमरी हालत में लड़की और उसके दोस्त को महिपालपुर फ्लाईओवर के पास फेंक दिया था।

आरोपियों ने इसके बाद लड़की पर बस चढ़ाने की कोशिश की, लेकिन उसके दोस्त ने ऐन मौके पर उसे खींच लिया और उस समय उसकी जान बचा ली।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingआईपीएल सट्टेबाजी केस में ईडी ने मारे छापे
ईडी ने आईपीएल मैचों से जुड़े सट्टेबाजी गिरोहों के खिलाफ हवाला और मनी लाउंड्रिंग की जांच के सिलसिले में दिल्ली, मुंबई और जयपुर समेत कई शहरों में आज छापे मारे।