सोमवार, 31 अगस्त, 2015 | 20:48 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
झारखंडः विधायक निर्मला देवी की जमानत याचिका खारिज।आरपी वातल को वित्त सचिव नियुक्त किया गया।एलसी गोयल को इंडियन ट्रेड प्रमोशन आर्गेनाइजेशन (आईटीपीओ) का सीएमडी बनाया गया।पेट्रोल दो रुपये और डीजल 50 पैसे सस्ता।मुरादाबाद के काशीपुर बस स्टैंड पर अवैध वसूली को लेकर यूनियन वालों में मारपीट। पुलिस ने यूनियन अध्यक्ष को लिया हिरासत में। विरोध में बस चालकों ने की हड़ताल।जीआरपी सिपाही बनकर रेलवे स्टेशन पर यात्री को लूटपाट।जनता एक्सप्रेस में शाहजहांपुर से हरिद्वार जाते समय मुरादाबाद स्टेशन पर उतर गया था यात्री। यात्री शाहजहांपुर का रहने वाला।जीआरपी ने पीड़ित के बताए हुलिए के आधार पर डाली दबिश। प्लेटफार्म पांच पर धरे गए दोनों लुटेरे।मेरठ: दो दिन से लापता युवक की लाश गाजियाबाद के निवाड़ी में मिली, परिजनों का हंगामा
पुलिस ने रायसीना हिल से प्रदर्शनकारियों को हटाया
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:23-12-2012 10:45:20 AMLast Updated:23-12-2012 11:50:57 AM
Image Loading

राष्ट्रीय राजधानी में एक युवती के साथ गैंगरेप की बर्बर घटना को लेकर यहां के रायसीना हिल इलाके में शनिवार को विरोध प्रदर्शन के बाद रुक गए बहुत सारे प्रदर्शनकारियों को रविवार को सुबह यहां से हटा दिया गया।

कल दिन भर प्रदर्शन के दौरान पुलिसकर्मियों से जूझने के बाद इन प्रदर्शनकारियों ने ठंडी रात खुले आसमान के नीचे बितायी। इन लोगों को पुलिस ने एक बस में बैठाकर यहां से हटा दिया। पुलिस ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के 10 जनपथ निवास के बाहर से भी प्रदर्शनकारियों को आज तड़के हटा दिया।

सोनिया गांधी कल देर रात अपने घर से बाहर आयीं और प्रदर्शनकारियों से मिलीं। एक प्रदर्शनकारी के अनुसार सोनिया ने कहा कि मैं आपके साथ हूं। मुझे यह नहीं पता कि न्याय कब मिलेगा, लेकिन इतना पता है कि यह जरूर मिलेगा। हम कुछ करेंगे।

जब प्रदर्शनकारियों ने इसके लिए एक तय तिथि मांगी तो सोनिया ने कहा कि मैं आपको इसके बारे में नहीं बता सकती, लेकिन कार्रवाई की जाएगी। देश के सबसे महत्वपूर्ण राजनीतिक गलियारे रायसीना हिल के पास प्रदर्शन को रोकने की योजना के तहत पुलिस ने लोगों को हिरासत में लिया।

इंडिया गेट और रायसीना हिल इलाके से लगे मेट्रो स्टेशन पहले ही आज सुबह से अगले आदेश तक बंद कर दिए गए हैं। बंद मेट्रो स्टेशनों में पटेल चौक, केंद्रीय सचिवालय, उद्योग भवन, बाराखम्बा रोड, मंडी हाउस और रेस कोर्स शामिल हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingभारत ने कसा शिकंजा, जीत से सिर्फ सात विकेट दूर
पुछल्ले बल्लेबाजों के उपयोगी योगदान से श्रीलंका के सामने बड़ा लक्ष्य रखने वाले भारत ने शुरू में ही तीन विकेट निकालकर तीसरे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच पर शिकंजा कसने के साथ श्रीलंकाई सरजमीं पर 22 साल बाद पहली टेस्ट सीरीज जीतने की तरफ मजबूत कदम बढ़ाए।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

कहां रखें पैसे
पत्नी: मैं जहां भी पैसा रखती हूं हमारा बेटा वहां से चुरा लेता है। मेरी समझ नहीं आ रहा कि पैसे कहां रखूं?
पति: पैसे उसकी किताबों में रख दो, वो उन्हें कभी नहीं छूता।