फोटो गैलरी

Hindi Newsबेटे की चाह में बेटी की हत्याकर खून पी गई मां

बेटे की चाह में बेटी की हत्याकर खून पी गई मां

एक के बाद एक दो बेटी पैदा होने से परेशान जननी ही डायन बन बैठी। बेटे की चाहत में अंधी हुई महिला ने तांत्रिक के जाल में फंसकर अपनी ही चार माह की दूध मुंही बेटी की गर्दन धड़ से अलग किया और उसका खून पी...

बेटे की चाह में बेटी की हत्याकर खून पी गई मां
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 12 Mar 2015 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

एक के बाद एक दो बेटी पैदा होने से परेशान जननी ही डायन बन बैठी। बेटे की चाहत में अंधी हुई महिला ने तांत्रिक के जाल में फंसकर अपनी ही चार माह की दूध मुंही बेटी की गर्दन धड़ से अलग किया और उसका खून पी गई। सनसनीखेज वारदात के बाद महिला ने लाश को भी कहीं छिपा दिया। शाम सात बजे भेद खुला तो सभी के होश फाख्ता हो गए। पुलिस गिरफ्त में मौजूद महिला ने जुर्म का इकबाल कर लिया है, लेकिन लाश कहां छिपाई है, यह नहीं बता रही है।

मोहल्ला टाकान निवासी अनिल कुमार की पत्नी रीना (30) ने दो बेटियों को जन्म दिया था। बड़ी बेटी चार साल की है, जबकि छोटी चार महीने की है। अनिल के अनुसार बेटा पैदा न होने के चलते रीना अक्सर परेशान रहती थी। बड़ी बेटी को भी बात-बात पर पीटती थी। गुरुवार दोपहर वह और उसके पिता लालू सिंह घर के बाहर गए हुए थे और मां बैंक गई थी। तब रीना ने बड़ी बेटी को भी बुआ के घर भेज रखा था। इसी बीच रीना ने तेज धारदार चाकू से दुधमुंही बेटी की गर्दन धड़ से अलग कर दी। इसके बाद तंत्र क्रिया की और फिर उसका खून पी गई।

देर शाम जब परिवार के सभी सदस्य घर लौटे तो छोटी बेटी को नहीं देखकर सभी ने उसके बारे में रीना से पूछा तो वह कुछ नहीं बोली। अंदर वाले कमरे में खून ही खून बिखरा पड़ा था। शोर मचा तो पूरा मोहल्ला एकत्रित हो गया।

पता लगते ही एसओ बिजेंद्र सिंह यादव भी मयफोर्स मौके पर पहुंच गए। पुलिस गिरफ्त में मौजूद रीना ने हत्या कर खून पीने की बात का इकबाल किया तो सभी के पैरो के नीचे से जमीन खिसक गई। अनिल तो रीना को पीटने के लिए लपका, लेकिन पुलिस ने उसे अलग करा दिया। बेटी की लाश के बारे में पूछा तो वह कुछ भी बताने को तैयार नहीं थी। जंगल में आग की तरह फैली इस खबर की सूचना पर आसपास के कई मोहल्ले के सैंकड़ों लोग मौके पर पहुंच गए। समाचार लिखे जाने तक पुलिस महिला को साथ लेकर लाश की तलाश में जुटी हुई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें