फोटो गैलरी

Hindi Newsछत्तीसगढ़: नक्सली हमले में तीन पुलिसकर्मी शहीद, दो नक्सली ढ़ेर

छत्तीसगढ़: नक्सली हमले में तीन पुलिसकर्मी शहीद, दो नक्सली ढ़ेर

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मी शहीद हो गए वहीं पुलिस दल ने दो नक्सलियों को मार गिराया। बीजापुर जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक...

छत्तीसगढ़: नक्सली हमले में तीन पुलिसकर्मी शहीद, दो नक्सली ढ़ेर
एजेंसीSun, 17 May 2015 09:27 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मी शहीद हो गए वहीं पुलिस दल ने दो नक्सलियों को मार गिराया। बीजापुर जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक इंदिरा कल्याण एलेसेला ने बताया कि जिले के मिरतुर थाना क्षेत्र में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में एसटीएफ का जवान सीताराम कुंजम और जिला बल का जवान मोतीराम शहीद हो गए जबकि पायकू राम पोयम की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस घटना में दो नक्सली भी मारे गए हैं।

ऐलेसेला ने बताया कि आज गंगालूर और मिरतुर थाना क्षेत्र से एसटीएफ और जिला बल के संयुक्त दल को गश्त के लिए रवाना किया गया था। दल जब मिरतुर क्षेत्र में था तब नक्सलियों ने पुलिस दल पर गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस दल ने जवाबी कार्रवाई की। कुछ देर तक गोलीबारी के बाद नक्सली वहां से भाग गए। बाद में पुलिस दल ने घटनास्थल की तलाशी ली तब वहां दो नक्सलियों के शव बरामद किये गये।

अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिस दल रवाना किया गया तथा शवों और घायलों को बाहर निकालने की कार्रवाई की गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि क्षेत्र में नक्सलियों की खोज में अतिरिक्त पुलिस दल को रवाना किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें