शुक्रवार, 19 दिसम्बर, 2014 | 19:05 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
गुवाहटी से आ रही अवध आसाम ट्रेन में एनसीसी की लड़कियों से छेड़छाड़ में एनसीसी का ग्रुप कैप्टन और उसका साथी गिरफ्तार। सभी लड़कियां चंदौसी की रहने वाली हैं और शिलांग में आयोजित कैंप में गई थी।ऊंचाहार एक्सप्रेस में दो भाइयों से लूट, चाकू मारावित्त मंत्री अरुण जेटली ने लोकसभा में पेश किया जीएसटी बिलअरुण जेटली ने कहा, जीएसटी से नहीं होगा किसी राज्य का नुकसानजीएसटी बिल संसद में पेश किया गयाबीजेपी की शिकायत पर हेमंत शोरेन, बसंत शोरेन, और सीएम के बॉडीगार्ड पर एफआईआर दर्ज
कैग को बहुसदस्यीय इकाई बनाने पर फैसला नहीं: केंद्र
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:07-12-12 07:48 PMLast Updated:07-12-12 08:51 PM
Image Loading

केंद्र सरकार ने शुक्रवार को कहा कि उसने नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक को बहु सदस्यीय इकाई बनाने के संबंध में कोई फैसला नहीं किया है।

वित्त राज्य मंत्री नमो नारायण मीना ने लोकसभा को एक सवाल के लिखित जवाब में बताया कि  सरकार ने सुझावों पर कोई फैसला नहीं किया है।

2010 के राष्ट्रमंडल खेल परियोजनाओं में कथित अनियमितताओं की जांच के लिए गठित वी के शुंगलू कमेटी ने परियोजनाओं के संबंध में छह रिपोर्टों के साथ ही प्रधानमंत्री कार्यालय को एक पत्र लिखा था, जिसमें कैग को तीन सदस्यीय इकाई बनाने की सिफारिश की गयी थी।

समिति ने सुझाव दिया था कि कैग के एक सदस्य के पास पेशेवर लेखा दक्षता होनी चाहिए। समिति ने यह भी सुझाव दिया था कि वार्षिक लेखा योजना पर कैग द्वारा लोक लेखा समिति के साथ चर्चा की जानी चाहिए।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड