फोटो गैलरी

Hindi Newsमोदी का 56 इंच का सीना खोखला: सोनिया

मोदी का 56 इंच का सीना खोखला: सोनिया

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने रविवार को गांधी मैदान में आयोजित महागठबंधन के स्वाभिमान रैली के मंच से केंद्र सरकार को हर मोर्चे पर फेल सरकार का तमगा दिया। सोनिया ने कहा कि शो बाजी में ही इस...

मोदी का 56 इंच का सीना खोखला: सोनिया
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 30 Aug 2015 05:16 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने रविवार को गांधी मैदान में आयोजित महागठबंधन के स्वाभिमान रैली के मंच से केंद्र सरकार को हर मोर्चे पर फेल सरकार का तमगा दिया।

सोनिया ने कहा कि शो बाजी में ही इस सरकार का एक चौथाई समय बीत गया। चुनाव से पहले पाकिस्तान के मुद्दे पर बढ़ चढ़कर बोलने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीमा पर शहीद हो रहे जवानों तथा घोटालों के मुद्दे पर मौन हैं। सोनिया ने कहा कि नरेंद्र मोदी का 56 इंच का सीना खोखला और दिखावा है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने मोदी से सवाल किया कि पाकिस्तान के प्रति उनकी क्या नीति है देश जानना चाहता है। भ्रष्टाचारमुक्त भारत का क्या हुआ? व्यापम घोटाला, भाजपा मुख्यमंत्रियों पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप आदि मुद्दों पर प्रधानमंत्री मौनव्रत क्यों हैं?

नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए सोनिया ने कहा कि जब भी मौका मिला बिहार के कल्चर का अपमान किया। कहते हैं डीएनए खराब है तो कभी बोलते हैं बीमारू राज्य है। बिहार को और अधिक आर्थिक सहयोग की जरूरत है, जो मिलना चाहिए। यह बिहार का हक है किसी की दया नहीं। मोदी सरकार किसानों की जमीन छीनकर चंद अमीर दोस्तों को देना चाहती है। हमने किसानों की लड़ाई लड़ी। संसद में इस सरकार को झुकना पड़ा। देश की अर्थव्यवस्था खराब हो रही है। रुपए की कीमत गिरती जा रही है।

सोनिया ने याद दिलाया कि दो साल पहले भाजपा नेताओं ने कहा था कि रुपए ने कीमत खोई है, पीएम ने अपनी गरिमा खोई। सवाल खड़ा किया कि अब मोदी जी की गरिमा नहीं गिरी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें