फोटो गैलरी

Hindi Newsदागियों को बचाने में लगी हैं ममता: अमित शाह

दागियों को बचाने में लगी हैं ममता: अमित शाह

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा है कि वे चिटफंड घोटाले से दागदार हुए अपनी पार्टी के नेताओं को बचाने की कोशिश कर रही...

दागियों को बचाने में लगी हैं ममता: अमित शाह
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 20 Jan 2015 06:42 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा है कि वे चिटफंड घोटाले से दागदार हुए अपनी पार्टी के नेताओं को बचाने की कोशिश कर रही हैं।

शाह ने आरोप लगाया कि वोट बैंक की राजनीति के लिए पश्चिम बंगाल सरकार ने बर्दवान विस्फोट की उपयुक्त ढंग से जांच नहीं कराई और इस मामले में एनआईए जांच का विरोध किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को आगे ले जाने के काम कर रहे हैं तो ममता बनर्जी राज्य को पीछे ले जाने का काम कर रही हैं।

शाह ने कहा कि ममता का ध्यान बंगाल के युवाओं को रोजगार देने पर नहीं बल्कि शारदा चिंट फंड भ्रष्टाचारियों को फायदा पहुंचाने में लगा है। शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल आतंकवादियों की शरणगाह बन गया है। बंगाल में रोजगार बनाए जाने की बजाय बम बनाने का काम हो रहा है। अमित शाह ने कहा कि बंगाल में चिट फंड के माध्यम से करोड़ों रुपये शारदा चिट फंड की भेंट चढ़ गया। उन्होंने कहा कि बंगाल सरकार ने शारदा चिट फंड के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। शाह ने कहा कि ममता बांग्लादेश के दौरे पर हैं लेकिन अपने प्रदेश के युवाओं के बारे में उन्हें सुध लेने की फुर्सत नहीं है। जनसमूह को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री ने दुनियाभर में भारत के गौरव को बढ़ाया है। केंद्र सरकार में भाजपा के आने के बाद 11 बार पेट्रोल और डीजल के दामों में कमी आई है। शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में परिवर्तन के लिए लोगों को आगे आना होगा।

बंगाल से भेदभाव कर रहा है केंद्र: ममता
सिलीगुड़ी। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर भेदभाव का आरोप लगाया है। ममता ने कहा है कि केंद्र जेएनयूआरएम और मनरेगा में 100 दिन के काम के गांरटी योजना के तहत फंड रोक रहा है। ममता ने कहा कि ये फंड राज्य के अधिकार हैं। पर केंद्र सरकार अपमानित करने की नीति अपना रही है। हमें राशन चाहिए भाषण नहीं। उत्तर बंगाल उत्सव के उद्घाटन के मौके पर ममता ने कहा कि केंद्र हमारे राज्य से 40 हजार करोड़ वसूल रहा है पर सहायता के नाम पर 8000 करोड़ ही दे रहा है। ममता ने सीपीएम को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि हम राज्य में और रोजगार के मौके पैदा कर सकते थे अगर सीपीएम ने 35 साल में आधारभूत संरचना को तबाह नहीं किया होता।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें