फोटो गैलरी

Hindi Newsभाजपा ने कहा, तोगड़िया ने नहीं की मुस्लिम विरोधी टिप्पणी

भाजपा ने कहा, तोगड़िया ने नहीं की मुस्लिम विरोधी टिप्पणी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया का बचाव किया और कहा कि उन्होंने कोई मुस्लिम विरोधी टिप्पणी नहीं की। जबकि एक दिन पहले रविवार को तोगड़िया के...

भाजपा ने कहा, तोगड़िया ने नहीं की मुस्लिम विरोधी टिप्पणी
एजेंसीMon, 21 Apr 2014 11:29 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया का बचाव किया और कहा कि उन्होंने कोई मुस्लिम विरोधी टिप्पणी नहीं की। जबकि एक दिन पहले रविवार को तोगड़िया के हवाले से मीडिया में खबर आई थी कि हिंदू इलाकों से मुसलमानों को निकाल बाहर कर दिया जाना चाहिए।

भाजपा प्रवक्ता प्रकाश जावड़ेकर ने यहां मीडियाकर्मियों से कहा कि मैंने तोगड़िया से बात की। उन्होंने कहा कि उन्होंने इस तरह का कोई बयान नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि तोगड़िया ने कहा है कि वह खबर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, तोगड़िया ने शनिवार को गुजरात के भावनगर में एक रैली में कहा था कि मुसलमानों को हिंदू इलाकों में संपत्ति खरीदने से रोकना चाहिए। शनिवार रात तोगड़िया विहिप और बजरंग दल के सदस्यों द्वारा किए गए विरोध प्रदर्शन में भी शामिल हुए थे। यह विरोध प्रदर्शन भावनगर में मेघानी चौराहे के पास एक मुस्लिम व्यापारी द्वारा खरीदे गए मकान के बाहर आयोजित किया गया था।

विहिप और बजरंग दल के लोग हालांकि इस तरह के सौदों को विफल करने के लिए नियमित तौर पर राम धुन और राम दरबार कार्यक्रम आयोजित करते आ रहे हैं, लेकिन तोगड़िया कथित रूप से एक कदम आगे बढ़ गए और उन्होंने प्रदर्शनकारियों से कहा कि मकान पर पूरी तरह कब्जा कर लो और उसपर बजरंग दल का बोर्ड लगा दो।

रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्होंने मुस्लिम मालिक को मकान खाली करने के लिए 48 घंटे का समय दिया। रिपोर्ट में तोगड़िया के हवाले से कहा गया है कि यदि वह नहीं मानता है तो पत्थर, टायर और टमाटर के साथ उसके कार्यालय जाओ। इसमें कुछ गलत नहीं है। राजीव गांधी के हत्यारों को फांसी पर नहीं लटकाया गया है.. इसलिए डरने की कोई बात नहीं और मामला चलता रहेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें