सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 21:21 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    चीन ने विज्ञापन में दिखाई भारतीय शहरों में गंदगी  VIDEO: आकाशवाणी दिल्ली परिसर में सिपाही पर गोलीबारी कुंआरी मां बन सकती है बच्चे की अभिभावक  देश की आवाज बनेगी रांची की टुंपा स्पाइसजेट ऑफर: अब सिर्फ 1899 रुपये में लें हवाई यात्रा का मजा  पीएम नरेंद्र मोदी पहुंचे उज्बेकिस्तान, ब्रिक्स बैठक में लेंगे हिस्सा झारखंड: खूंटी के अड़की में युवक की हत्या पलामू के चैनपुर में लुटेरों ने युवक को गोली मारी, गंभीर रांची ITI के लापता छात्र का शव रामगढ़ से बरामद व्यापमं घोटाला: ट्रेनी SI की मिली लाश, कांग्रेस ने की सीएम शिवराज को बर्खास्त करने की मांग
मोदी मुख्यमंत्री के रूप में बुधवार को लेंगे शपथ
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:25-12-12 06:02 PMLast Updated:26-12-12 09:57 AM
Image Loading

विधानसभा चुनाव जीतकर लगातार तीसरी बार सत्ता में लौटे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के  नेता नरेंद्र मोदी बुधवार को गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। पार्टी के सूत्रों ने यह जानकारी मंगलवार को दी।

मोदी 2001 से ही राज्य की सत्ता पर काबिज हैं। वह चौथी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण के अगले दिन मोदी दिल्ली पहुंचेंगे और यहां होने वाली राष्ट्रीय विकास परिषद की बैठक में हिस्सा लेंगे।

गुजरात विधानसभा चुनाव में कुल 182 सीटों में से भाजपा को 115 सीटें मिली हैं, जबकि 2007 में भाजपा को 117 सीटें मिली थीं। कांग्रेस को 61 सीटों से संतोष करना पड़ा है।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में पार्टी के राष्ट्रीय नेता लालकृष्ण आडवाणी, सुषमा स्वराज और अरुण जेटली के शामिल होने की सम्भावना है।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingआराम के पलों में बाइक की मरम्मत करा रहे धौनी
भारतीय क्रिकेट की टेस्ट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी इन दिनों अपने गृह नगर में हैं। वह यहां हरमू स्थित अपने घर में अपनी बाइक की मरम्मत करा रहे हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड