गुरुवार, 02 जुलाई, 2015 | 18:03 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    रैना बोले कभी गलत कामों में शामिल नहीं रहा, ललित मोदी के खिलाफ करेंगे कानून कार्रवाई सात दिन बाद केदारनाथ यात्रा शुरू, बदरीनाथ अभी भी ठप एल्गिन चरसडी बंधे में दरार, 72 गांवों पर भयावह बाढ़ का खतरा किरण को पीएम ने किया सम्मानित, 5000 लोगों का बनाया डिजिटल लॉकर VIDEO: देखें रांची में अनूप चावला को कैसे मारी गई गोली  कमल किशोर भगत को हाईकोर्ट से मिली जमानत ब्रजघाट: गंगा में फंसे दिल्‍ली के परिवार को बचाया गया रिजिजू मामले को लेकर हरकत में आई सरकार, उड़ानों में देरी पर नागरिक उड्डयन मंत्रालय से मांगी रिपोर्ट 2 लाख करोड़ की अपनी जायदाद दान करने वाला है ये शख्स गांवों में हाईस्पीड ब्राडबैंड पहुंचाने की योजना को हाथोंहाथ ले रहे हैं राज्य
मारपीट मामले में सैफ के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल
मुंबई, एजेंसी First Published:21-12-12 01:00 PMLast Updated:21-12-12 04:25 PM
Image Loading

अभिनेता सैफ अली खान द्वारा कथित रूप से दक्षिण अफ्रीका निवासी एक कारोबारी इकबाल मीर शर्मा तथा उनके ससुर के साथ कोलाबा के एक लग्जरी होटल में झगड़ा करने की घटना के दस महीने बाद मुंबई पुलिस ने इस मामले में सैफ तथा उनके दो सहयोगियों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया है।

क्षेत्रीय पुलिस उपायुक्त रविन्द्र शिशवे ने बताया कि कोलाबा पुलिस थाने में गुरुवार को मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में सैफ के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल कर दिया गया है। सूत्रों ने बताया कि सैफ तथा उनके दो दोस्तों शकील लडाक और बिलाल अमरोही पर भारतीय दंड संहिता की धारा 325 के तहत आरोप लगाए गए हैं।

पुलिस ने आरोपपत्र में 29 लोगों के बयान भी जोड़े हैं। ताज होटल के वसाबी रेस्त्रां में 22 फरवरी को सैफ तथा उनके दोस्तों को शर्मा की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया था। दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया था। इन तीनों को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया। जिस समय झगड़ा हुआ, उस समय 42 वर्षीय अभिनेता सैफ, करीना कपूर, उनकी बहन करिश्मा, मलाइका अरोड़ा खान, अमृता अरोड़ा तथा कुछ अन्य पुरुष दोस्तों के साथ रेस्त्रां में थे।

पुलिस के अनुसार, जब शर्मा ने सैफ तथा उनके दोस्तों द्वारा किए जा रहे हंगामे और शोर-शराबे पर आपत्ति जतायी तो सैफ ने कथित रूप से उसे धमकी दी और झगड़ा बढ़ने पर शर्मा की नाक पर मुक्का मारा। इससे शर्मा की नाक टूट गयी थी। अप्रवासी भारतीय ने यह भी आरोप लगाया था कि सैफ तथा उनके दोस्तों ने उनके ससुर रमन पटेल पर भी हमला किया, लेकिन सैफ ने कहा कि शर्मा ने उनकी महिला मित्रों के खिलाफ असभ्य भाषा का इस्तेमाल किया जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingरैना बोले कभी गलत कामों में शामिल नहीं रहा, ललित मोदी के खिलाफ करेंगे कानून कार्रवाई
एक व्यवसायी से रिश्वत लेने के ललित मोदी के आरोपों को खारिज करते हुए भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने आज कहा कि वह पूर्व आईपीएल आयुक्त के लिये कानूनी कार्रवाई करने पर विचार कर रहे हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड