फोटो गैलरी

Hindi Newsअभिनेता डिनो मोरिया की डीएम फिटनेस कंपनी के जिम पर बढ़ा बवाल

अभिनेता डिनो मोरिया की डीएम फिटनेस कंपनी के जिम पर बढ़ा बवाल

युवा शिवसेना अध्यक्ष आदित्य ठाकरे ने मरीन ड्राइव पर जिस ओपन जिम का उद्घाटन किया है वह अब एक राजनीतिक अखाड़ा बन चुका है। इसमें  शिवसेना को मात देने के लिए बीएमसी के साथ भाजपा, कांग्रेस, एनसीपी और...

अभिनेता डिनो मोरिया की डीएम फिटनेस कंपनी के जिम पर बढ़ा बवाल
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 18 Jul 2015 10:56 PM
ऐप पर पढ़ें

युवा शिवसेना अध्यक्ष आदित्य ठाकरे ने मरीन ड्राइव पर जिस ओपन जिम का उद्घाटन किया है वह अब एक राजनीतिक अखाड़ा बन चुका है। इसमें  शिवसेना को मात देने के लिए बीएमसी के साथ भाजपा, कांग्रेस, एनसीपी और मनसे ने संयुक्त रूप से ताल ठोका है।

इसमें सबसे आगे पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के पुत्र और कांग्रेस विधायक नितेश राणे हैं। उन्होंने धमकी दी है कि अगर बीएमसी ने इस जिम को नहीं हटाया तो वह खुद इसे तोड़ देंगे। नितेश की इस धमकी को शिवसेना ने गंभीरता से लिया है। दक्षिण मुंबई शिवसेना विभाग प्रमुख पांडुरंग सकपाल एवं महिला विभाग प्रमुख सुरेखा परब ने खुली चुनौती दी है कि हिम्मत है तो नितेश जिम को हाथ लगाकर दिखाएं। इससे मरीन ड्राइव इलाके में तनाव का माहौल है।

फिल्म अभिनेता डिनो मोरिया की डीएम फिटनेस कंपनी ने मरीन ड्राइव के फुटपाथ पर ओपन जिम बनाया है जिसका बुधवार को आदित्य ने उदघाटन किया था। लेकिन इसके कुछ घंटे बाद ही इस जिम को बीएमसी के कर्मचारियों ने हटा दिया। राजनीतिक दबाव के बाद इसे फिर से लगा दिया। इसे भाजपा और शिवसेना के झगड़े के रूप में देखा जा रहा है।

शिवसेना को छोड़कर तमाम राजनीतिक पार्टियों का आरोप है कि यह जिम गैरकानूनी तरीके से खोला गया है। बीएमसी में एनसीपी के नेता धनंजय पिसाल जिम के खिलाफ अदालत का दरवाजा खटखटाने वाले हैं। लेकिन कांग्रेसी विधायक नितेश ने बीएमसी आयुक्त अजोय मेहता से मिलकर कहा है कि अगर बीएमसी यह जिम नहीं हटाती है तो वह खुद जिम को हटा देंगे। इसके बाद शिवसेना ने नितेश के खिलाफ मोर्चा संभाल लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें