फोटो गैलरी

Hindi Newsजयललिता के लिए न्याय की मांग, सांसदों ने किया अनशन

जयललिता के लिए न्याय की मांग, सांसदों ने किया अनशन

अन्नाद्रमुक के 45 सांसदों ने अपनी पार्टी प्रमुख और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के लिए न्याय की मांग करते हुए आज संसद भवन परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने अनशन किया। आय के...

जयललिता के लिए न्याय की मांग, सांसदों ने किया अनशन
एजेंसीThu, 02 Oct 2014 02:20 PM
ऐप पर पढ़ें

अन्नाद्रमुक के 45 सांसदों ने अपनी पार्टी प्रमुख और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के लिए न्याय की मांग करते हुए आज संसद भवन परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने अनशन किया। आय के ज्ञात स्रोतों से अधिक संपत्ति रखने के 18 साल पुराने मामले में बंगलुरु की एक विशेष अदालत ने 27 सितंबर को जयललिता को 4 साल कैद और 100 करोड़ रुपये के जुर्माने की सजा सुनाई है।

अन्नाद्रमुक संसदीय दल के नेता पी वेणुगोपल ने बताया कि सांसदों का अनशन सुबह 10 बजे शुरू हुआ और शाम पांच बजे तक चलेगा। उन्होंने आश्चर्य जताते हुए कहा कि जमानत के लिए जयललिता की याचिका पर सुनवाई में इतना विलंब क्यों हो रहा है। उन्होंने मांग की कि जयललिता को कानून के मुताबिक तत्काल राहत दी जानी चाहिए।

वेणुगोपाल ने कहा अनशन का उद्देश्य हमारी नेता को जमानत देने में विलंब की ओर देश का ध्यान आकर्षित करना है। फैसला शनिवार को दिया गया, जिसके बाद दशहरा की छुट्टियां हो गईं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें