फोटो गैलरी

Hindi NewsAAP नेता वीवीआईपी संस्कृति के आदी: माकन

AAP नेता वीवीआईपी संस्कृति के आदी: माकन

कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी (आप) पर हमला करते हुए कहा कि उसके विधायक और नेता अति विशिष्ट सुविधाओं के आदी होते जा रहे हैं और अब इस पार्टी को आप नही खास आदमी पार्टी (खाप) कहा जाना चाहिए। दिल्ली...

AAP नेता वीवीआईपी संस्कृति के आदी: माकन
एजेंसीTue, 01 Sep 2015 06:33 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी (आप) पर हमला करते हुए कहा कि उसके विधायक और नेता अति विशिष्ट सुविधाओं के आदी होते जा रहे हैं और अब इस पार्टी को आप नही खास आदमी पार्टी (खाप) कहा जाना चाहिए।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय माकन ने कहा कि जिन नैतिकताओं की दुहाई देकर पार्टी का गठन हुआ और लोगों को गुमराह करके यह पार्टी सत्ता में आयी। उन नैतिक मूल्यों को अब पूरी तरह भूल चुकी है और इसके नेता और विधायक वीवीआईपी संस्कृति की सुविधाओं को इस्तेमाल करने में जुट गये हैं।

माकन ने कहा कि पहले आप पार्टी के नेता कहा करते थे कि उन्हें किसी प्रकार की सुविधाएं नहीं चाहिए और वे जनता की सेवा करने के लिए राजनीति में आये हैं लेकिन सत्ता में आते ही अब विधायकों को मंत्रियों के बराबर सुविधाएं चाहिए, अधिक वेतन चाहिए और अब प्रशासन पर बोझ लादते जा रहे हैं। अब इन्हें बड़े बड़े बंगले, कार सुविधा और वीवीआईपी जैसी सेवाएं चाहिए। उन्होंने दावा किया कि हम भी सत्ता में रहे हैं लेकिन कभी इस तरह की सुविधाओं के लिए आतुर नही रहे।

दिल्ली के कानून मंत्री कपिल मिश्रा को हटाये जाने के संबंध में पूछे गये सवाल पर माकन ने कहा कि जब पार्टी नेतृत्व अपने मंत्रियों से संतुष्ट नही है तो दिल्ली की जनता कैसे विश्वास करेगी। उन्होंने कहा कि पिछले छह माह के शासनकाल में दिल्ली में तीन कानून मंत्री बनाये गये और दो गृहमंत्री बने, पार्टी के भीतर आंतरिक लोकतंत्र और पारिदर्शिता कहीं भी नजर नही आती।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें