फोटो गैलरी

Hindi Newsभाजपा विधायक की धमकी, वोट नहीं दिया तो कर दूंगा बेघर

भाजपा विधायक की धमकी, वोट नहीं दिया तो कर दूंगा बेघर

राजस्थान में भाजपा नेताओं की बदजुबानी थमने का नाम नहीं ले रही है। अभी कोटा के भाजपा विधायक प्रहलाद गुंजल द्वारा सीएमएचओ को धमकाने का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि एक नहीं बल्कि दो और नए मामले सामने आ...

भाजपा विधायक की धमकी, वोट नहीं दिया तो कर दूंगा बेघर
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 22 Dec 2014 12:59 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में भाजपा नेताओं की बदजुबानी थमने का नाम नहीं ले रही है। अभी कोटा के भाजपा विधायक प्रहलाद गुंजल द्वारा सीएमएचओ को धमकाने का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि एक नहीं बल्कि दो और नए मामले सामने आ गए।

इस बार राजस्थान में नवंबर में हुए नगर निगम चुनावों से जुड़ा एक विधायक का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में भाजपा के विधायक भवानी सिंह राजावत जनता को वोट देने के लिए धमकाते हुए नजर आ रहे हैं। तो वहीं एक और ऑडियो टेप सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें नगर निगम के चेयरमैन प्रमोद जैन कर्फ्यू न हटाने पर पुलिस अधिकारी को गाली दे रहे हैं।

दरअसल कोटा के लाडपुरा से विधायक भवानी सिंह राजावत हाल ही में हुए नगर निकाय चुनावों के दौरान मतदाताओं को धमकाते दिखे थे, जिसका वीडियो अब सामने आया है। उन्होंने एक चुनावी सभा में कहा था कि आजकल सब पता चल जाता है, किसे वोट दिया है। अगर कमल को वोट नहीं दिया तो सबको घरों से बाहर फेंक दूंगा। सबका सामान उनके घरों से बाहर फिकवा दूंगा और कोई माई का लाल बचाने भी नहीं आ सकेगा। वीडियो सामने आने के बाद विधायक सफाई दे रहे हैं कि मैंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल नहीं किया और सिर्फ जनता को वोट देने के लिए कहा है। साथ ही वह यह भी दुहाई दे रहे हैं कि बहुत सारे नेता इस तरह के लहजे में बात करते हैं।

दूसरे मामले में भाजपा के ही नैनवां के नगरपालिका चेयरमैन प्रदीप जैन द्वारा कर्फ्यू न हटाने पर डीसीपी को गाली गलौज करने और धमकाने का ऑडियो वायरल हुआ है। अपनी गंदी भाषा के सामने आने के बाद चेयरमैन प्रमोद जैन की सफाई भी गजब की है। सफाई देते हुए प्रमोद जैन ने कहा कि हम जनप्रतिनिधि हैं और महिलाओं पर अत्याचार हो रहा था। शौच करने जाने वाली महिलाओं पर लाठियां बरस रही थीं, तो विरोध करना हमारा फर्ज था। हो सकता है कि भावना में हम अपशब्द कह गए हों, लेकिन इसमें क्या गलत किया है।

इन दोनों घटनाओं से पहले कोटा के भाजपा विधायक विधायक प्रह्लाद गुंजल को एक मेडिकल अफसर को फोन पर गालियां देने और धमकाने के आरोप में पार्टी ने निलंबित कर दिया था। गुंजल ने सीएमएचओ से अपने एक करीबी की पोस्टिंग मनचाही जगह पर करने की सिफारिश की थी।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें