रविवार, 27 जुलाई, 2014 | 00:45 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    निशानेबाजों को मिले पांच पदक, अपूर्वी-राही ने जीता स्वर्ण  निशानेबाजों को मिले पांच पदक, अपूर्वी-राही ने जीता स्वर्ण  निशानेबाजों को मिले पांच पदक, अपूर्वी-राही ने जीता स्वर्ण  अपूर्वी ने सोने, तो अयोनिका पाल ने चांदी पर लगाया निशाना अपूर्वी ने सोने, तो अयोनिका पाल ने चांदी पर लगाया निशाना अपूर्वी ने सोने, तो अयोनिका पाल ने चांदी पर लगाया निशाना कांठ पर सियासत गरमाई, कई नेता गिरफ्तार, बाद में रिहा  कांठ पर सियासत गरमाई, कई नेता गिरफ्तार, बाद में रिहा  कांठ पर सियासत गरमाई, कई नेता गिरफ्तार, बाद में रिहा  'कानून-व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं विपक्षी दल'
 
नकली हीरा निगल कर असली चोर को बचाया
कोलंबो, एजेंसी
First Published:11-09-12 08:54 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

श्रीलंका की अंतरराष्ट्रीय कीमती नग और आभूषण प्रदर्शनी के पहले दिन ही एक चीनी व्यक्ति ने नकली हीरा निगल कर असली चोर को 13000 डॉलर का असली हीरा ले कर फरार होने में मदद की।

श्रीलंका मिरर की रिपोर्ट के अनुसार पिछले हफ्ते 32 वर्षीय चाओ वान को उस समय गिरफ्तार किया गया था जब उसने प्रदर्शनी के दौरान हीरे की खरीदारी में रूचि दिखाते हुए उसे निगल लिया था। यह घटना श्रीलंका की अंतरराष्ट्रीय कीमती नग और आभूषण प्रदर्शनी फासेट 2012 की है।

माना जा रहा था कि इस हीरे की कीमत 18 लाख रुपये थी। गिरफ्तार चीनी नागरिकों को यहां अस्पताल में रेचक की एक खुराक दी गई। बाद में हीरे को जांच के लिए कीमती नग एवं आभूषण कार्यालय भेजा गया था।

कीमती नग एवं आभूषण कार्यालय के प्रमुख निमल बंडारा ने बताया कि परीक्षणों से यह बात पता लगी है कि निगला गया हीरा नकली था। अब पुलिस ने दावा किया कि एक अन्य चीनी वास्तविक चोर था। यह चीनी चाओ का सहयोगी था। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°