फोटो गैलरी

Hindi Newsमेट्रो के आगे कूद की खुदकुशी की कोशिश

मेट्रो के आगे कूद की खुदकुशी की कोशिश

छतरपुर मेट्रो स्टेशन पर बुधवार सुबह इंजीनियरिंग के एक छात्र और छात्र ने मेट्रो के आगे कूदकर खुदकुशी करने की कोशिश की। चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर मेट्रो को रोका, लेकिन ट्रैक पर गिरने के चलते छात्र...

मेट्रो के आगे कूद की खुदकुशी की कोशिश
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 24 Jul 2014 11:38 AM
ऐप पर पढ़ें

छतरपुर मेट्रो स्टेशन पर बुधवार सुबह इंजीनियरिंग के एक छात्र और छात्र ने मेट्रो के आगे कूदकर खुदकुशी करने की कोशिश की। चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर मेट्रो को रोका, लेकिन ट्रैक पर गिरने के चलते छात्र और छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। प्राथमिक जांच में कुतुबमीनार मेट्रो पुलिस ने प्रेम-प्रसंग के चलते उनके द्वारा मेट्रो ट्रैक पर कूदने की आशंका जताई है।


पुलिस के अनुसार 27 वर्षीय अमित चौहान हरियाणा के कालका का रहने वाला है। उसके साथ मौजूद युवती 24 वर्षीय मोहिनी पंजाब के अंबाला की रहने वाली है। दोनों कुरुक्षेत्र स्थित एक इंजीनियरिंग कॉलेज से पढ़ाई कर रहे थे। अमित एम.टेक की पढ़ाई पूरी कर चुका था, जबकि मोहिनी बीटेक चतुर्थ वर्ष की छात्र है। बुधवार सुबह अमित अपनी दोस्त मोहिनी के साथ कश्मीरी गेट से मेट्रो में सवार होकर छतरपुर मेट्रो स्टेशन पर पहुंचा। वहां दोनों बातचीत करने लगे। सुबह लगभग 10.40 बजे जहांगीरपुरी से हुड्डा सिटी सेंटर की तरफ जा रही मेट्रो को आता देखकर दोनों ने ट्रैक पर छलांग लगा दी। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें