शनिवार, 25 अक्टूबर, 2014 | 20:49 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा जम्मू-कश्मीर, झारखंड चुनावों की आज हो सकती है घोषणा
भारतीयों को 9.4 प्रतिशत वेतन वृद्धि की उम्मीद
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:04-12-12 02:14 PM
Image Loading

आर्थिक सुस्ती के बीच भारतीय कंपनी जगत के वरिष्ठ कार्यपालक अधिकारियों के वेतन में चालू वित्त वर्ष के दौरान औसत 9.4 प्रतिशत वृद्धि की उम्मीद है।
     
वैश्विक परामर्श कंपनी हे ग्रुप ने कहा कि आर्थिक नरमी के कारण इस बार वेतन कम बढ रहा है। पिछले साल औसत वेतन वद्धि 11 प्रतिशत थी।
     
हे ग्रुप के श्रीधर गणेशन ने कहा कि कंपनियों के सीईओ और उनके वरिष्ठ सहयोगियों के वेतन में चालू वित्त वर्ष में क्रमश: औसतन 9 प्रतिशत और 9.4 प्रतिशत वृद्धि की उम्मीद है।
    
2013-14 में यह वृद्धि क्रमश: 8.9 प्रतिशत और नौ प्रतिशत तक रह सकती है। देश की 158 कंपनियों से बातचीत के आधार पर यह अनुमान लगाया गया है।
 
 
 
टिप्पणियाँ