सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 04:47 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    लालू की हैसियत महुआ रैली में उजागर, नीतीश को पक्का मारेंगे लंगड़ीः पासवान एयरइंडिया के यात्री ने की खाने में मक्खी की शिकायत  फेसबुक ने 15 साल बाद मां-बेटे को मिलाया  व्हाट्सएप मैसेज से बवाल कराने वाला बीए का छात्र मोहित गिरफ्तार मुरादाबाद: नदी में पलटी जुगाड़ नाव, आठ डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी यूपी के रामपुर में दो भाईयों की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी बिहार के हाजीपुर में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, छह गिरफ्तार झारखंड: चतरा के टंडवा में हाथियों ने कई घर तोड़े, खा गए धान बिहार में आंखों का अस्पताल बनाने के लिए इंडो-अमेरिकन्स का बड़ा कदम मुजफ्फरनगर के शुक्रताल में हजारों मछलियां मरीं, संत समाज बैठा धरने पर
और स्कूल में ग्रेनेड ले आई ये लड़की...
मेलबर्न, एजेंसी First Published:05-12-12 12:27 PM
Image Loading

ऑस्ट्रेलिया के एक स्कूल में एक 11 साल की छात्रा एक ग्रेनेड ले आई, जिसके बाद छात्रों और अध्यापकों को स्कूल से बाहर ले जाना पड़ा।
   
पुलिस को सिडनी के हंटर क्रिस्चियन स्कूल में तब बुलाना पडा, जब एक बालिका द्वितीय विश्वयुद्व और वियतनाम युद्व में इस्तेमाल किया गया पाइनएप्पल हथगोला प्रदर्शन के लिये ले आयी।
   
इसके बाद करीब 500 छात्रों और 60 अध्यापकों को स्कूल से बाहर एक पार्क में ले जाना पडा। पुलिस ने बाद में ऐलान किया कि स्कूल सुरक्षित है। स्थानीय मीडिया ने बताया कि पुलिस कि मानना है कि हथगोला निष्क्रिय था, लेकिन ऑस्ट्रेलिया रक्षा बल उसे जांच के लिये ले गया है।
   
प्रधानाध्यापक बोयेड एलन ने न्यूकैसल हेराल्ड को बताया कि छात्रा को आश्वासन दिया गया है कि उस पर कोई संकट नहीं है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड