सोमवार, 25 मई, 2015 | 10:49 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    ये हैं मोदी सरकार की 25 बड़ी उपलब्धियां और 25 चुनौतियां सेक्सी नहीं, फाइटर के रूप में पहचान चाहती हैं रोसी ट्रांसफार्मर में आग लगी, तार टूट कर गिरा, भगदड़ CBSE 12वीं का रिजल्ट आज, गणित में मिलेंगे ग्रेस मार्क्स नोबेल पुरस्कार विजेता मशहूर अर्थशास्त्री जॉन नैश का निधन केजरीवाल को नहीं मिली ओपन कैबिनेट मीटिंग की इजाजत मथुरा में आज मोदी की रैली, धमकी देने वाला गिरफ्तार आईपीएल 8 में लगातार चार मैच हार चुकी थी मुंबई इंडियंस, और फिर... मोदी सरकार को केजरीवाल से एलर्जी: सिसोदिया  चेन्नई सुपरकिंग्स को हराकर मुंबई इंडियन्स बना आईपीएल चैम्पियन
टीम अन्ना का नया फंडा, अब निकाला 'अन्ना SMS कार्ड'
मुम्बई, एजेंसी First Published:09-04-12 04:34 PMLast Updated:10-04-12 10:12 AM
Image Loading

अन्ना हजारे के नेतृत्व में भ्रष्टाचार निरोधक आंदोलन की पहुंच और अधिक लोगों तक बनाने के लिए टीम अन्ना ने एक SMS कार्ड पेश किया है जो इसके उपभोक्ताओं को पूरे वर्ष अभियान के बारे में जानकारी प्रदान करेगा।
     
हजारे के सहयोगी दत्ता अवारी ने रालेगणसिद्धि में कहा कि हमने एक करोड़ कार्ड प्राप्त किये हैं तथा प्रत्येक कार्ड की कीमत 20 रुपये है। इंडिया अगेंस्ट करप्शन के कार्यकर्ता ये कार्ड लोगों में वितरित कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि एसएमएस कार्ड यह सुनिश्चित करेगा कि कार्डधारकों को हजारे के नेतृत्व वाले अभियान के बारे में पूरे एक वर्ष तक सूचना मुहैया कराई जाए।
     
उन्होंने कहा कि कार्ड इस्तेमाल करने वालों को स्क्रैच कार्ड का नम्बर 9223334545 पर एसएमएस करना होगा और उन्हें पूरे वर्ष हिंदी और अंग्रेजी भाषा में नियमित जानकारी मिलेगी।
     
अवारी ने कहा कि कार्ड दिल्ली और चेन्नई भेज दिये गए हैं जहां से उन्हें अन्य हिस्सों में बांटा जाएगा। उन्होंने कहा कि हम इन कार्डों को बेचकर या बांटकर कोई मुनाफा नहीं कमाएंगे। उन्होंने बताया कि रालेगणसिद्धि में कार्ड बांटने का काम गत सात अप्रैल को शुरू हो गया है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड