गुरुवार, 30 अक्टूबर, 2014 | 23:45 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    नौकरानी की हत्या: धनंजय को जमानत, जागृति के रिकार्ड मांगे अमर सिंह के समाजवादी पार्टी में प्रवेश पर उठेगा पर्दा योगी आदित्य नाथ ने दी उमा भारती को चुनौती देश में मौजूद कालेधन पर रखें नजर : अरुण जेटली शिक्षा को लेकर मोदी सरकार पर आरएसएस का दबाव कोयला घोटाला: सीबीआई को और जांच की अनुमति सिख दंगा पीड़ितों के परिजनों को पांच लाख देगा केंद्र अपमान से आहत शिवसेना ने किया फडणवीस के शपथ ग्रहण का बहिष्कार सरकार का कटौती अभियान शुरू, प्रथम श्रेणी यात्रा पर प्रतिबंध बेटे की दस्तारबंदी के लिए बुखारी का शरीफ को न्यौता, मोदी को नहीं
अकेले विमान यात्रा...अब एयरपोर्ट डेटिंग है ना
वाशिंगटन, एजेंसी First Published:28-11-12 02:14 PMLast Updated:28-11-12 02:14 PM
Image Loading

अब पहली नजर के बजाय पहली उड़ान का प्यार परवान चढ़ रहा है। हवाई अड्डों पर घंटों तन्हा बिताने के दिन हवा हुए, अब एयरपोर्ट डेटिंग के जरिए आप लंबी हवाई उड़ान पर मनपसंद साथी के साथ सुहाने सफर का आनंद ले सकते हैं।
   
वेब जगत से जुड़े स्टीव पास्टरनेक ने ऐसे ही विमान यात्रियों के लिए मीटिंगएटदीएयरपोर्ट डॉट काम साइट शुरू की है जो हवाई यात्रा पर जाने वाले लोगों को हवाई अड्डे पर ही साथी का चुनाव करने में मदद करती है।
   
इस वेबसाइट के दुनियाभर में 20 हजार से अधिक सदस्य हैं। पास्टरनेक के दिमाग में मियामी हवाई अड्डे पर अपने विमान के उड़ने की प्रतीक्षा करते हुए इस प्रकार की साइट बनाने का विचार आया था।
   
सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, पास्टरनेक का दावा है कि इस वेबसाइट के दुनियाभर में 20 हजार सदस्य हैं। अभी तक अमेरिका, मैक्सिको और जर्मनी में लोगों ने इस साइट में काफी रुचि दिखाई है।

 
 
 
टिप्पणियाँ