सोमवार, 03 अगस्त, 2015 | 20:40 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
देश के 187 बंदरगाहों में सुरक्षा की गंभीर खामी।आईआईटी रुड़कीः सीनेट की बैठक के बाद देर शाम को सचिव ने की घोषणा।आईआईटी रुड़की निकाले गए 72 छात्रों को वापस लेगी।
अखिलेश को पापा मुलायम से मीठी शिकायत
लखनऊ, एजेंसी First Published:07-01-2013 06:25:47 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को अपने पिता मुलायम सिंह यादव और पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खां से एक शिकायत है।

शिकायत यह है कि उनके घर के नाम 'टीपू' को इन दोनों ने सार्वजनिक कर दिया। मुख्यमंत्री ने सोमवार को विधानमंडल के 125 वर्ष पूरे होने पर आयोजित उत्तरशती रजत जयंती समारोह में यह बात कही।

उन्होंने कहा कि नेता जी से और आजम खां साहब से एक शिकायत है। इन दोनों ने मेरे घर के नाम को सार्वजनिक कर दिया। नेताजी तो लोकसभा में भी घर के ही नाम से बुलाते थे। उन्होंने कहा कि खां साहब ने पहली बार कन्नौज से चुनाव लड़ने के दौरान एक सभा में अपील की थी कि टीपू को सुल्तान बना दो। उसके बाद सब जान गए कि उनका एक नाम टीपू भी है।

इससे पहले समारोह के दूसरे दिन विधान मंडल के पूर्व सदस्यों के बीच संसदीय कार्यमंत्री मो. आजम खां ने कहा कि उनकी ख्वाहिश है कि टीपू और बड़ा सुल्तान बने। 

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका में जीत के लिए ये है कोहली का मास्टर प्लान
टेस्ट कप्तान के तौर पर अपनी पहली संपूर्ण तीन मैचों की सीरीज के लिये श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम का नेतृत्व कर रहे विराट कोहली ने कहा है कि उनकी योजना श्रीलंका में पांच गेंदबाजों को उतारने की रहेगी।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब बीमार पड़ा संता...
जीतो बीमार पति से: जानवर के डॉक्टर को मिलो तब आराम मिलेगा!
संता: वो क्यों?
जीतो: रोज़ सुबह मुर्गे की तरह जल्दी उठ जाते हो, घोड़े की तरह भाग के ऑफिस जाते हो, गधे की तरह दिनभर काम करते हो, घर आकर परिवार पर कुत्ते की तरह भोंकते हो, और रात को खाकर भैंस की तरह सो जाते हो, बेचारा इंसानों का डॉक्टर आपका क्या इलाज करेगा?