रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 09:55 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा के बाद बाजार बंद, लगाया गया कर्फ्यू मनोहर लाल खट्टर आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे, मोदी होंगे शामिल राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू
अखिलेश को पापा मुलायम से मीठी शिकायत
लखनऊ, एजेंसी First Published:07-01-13 06:25 PM
Image Loading

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को अपने पिता मुलायम सिंह यादव और पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खां से एक शिकायत है।

शिकायत यह है कि उनके घर के नाम 'टीपू' को इन दोनों ने सार्वजनिक कर दिया। मुख्यमंत्री ने सोमवार को विधानमंडल के 125 वर्ष पूरे होने पर आयोजित उत्तरशती रजत जयंती समारोह में यह बात कही।

उन्होंने कहा कि नेता जी से और आजम खां साहब से एक शिकायत है। इन दोनों ने मेरे घर के नाम को सार्वजनिक कर दिया। नेताजी तो लोकसभा में भी घर के ही नाम से बुलाते थे। उन्होंने कहा कि खां साहब ने पहली बार कन्नौज से चुनाव लड़ने के दौरान एक सभा में अपील की थी कि टीपू को सुल्तान बना दो। उसके बाद सब जान गए कि उनका एक नाम टीपू भी है।

इससे पहले समारोह के दूसरे दिन विधान मंडल के पूर्व सदस्यों के बीच संसदीय कार्यमंत्री मो. आजम खां ने कहा कि उनकी ख्वाहिश है कि टीपू और बड़ा सुल्तान बने। 

 
 
 
 
टिप्पणियाँ