फोटो गैलरी

Hindi Newsपढ़िए सलमान खान के फैसले पर क्या बोला विदेशी मीडिया

पढ़िए सलमान खान के फैसले पर क्या बोला विदेशी मीडिया

बॉलीवुड अभिनेता का घर हो या सत्र अदालत का परिसर, हिट एंड रन मामले में स्थानीय मीडिया के साथ विदेशी मीडिया के कैमरे और संवाददाता भी फैसले की घड़ी का इंतजार करते रहे। पश्चिमी देशों में भी लोकप्रिय...

पढ़िए सलमान खान के फैसले पर क्या बोला विदेशी मीडिया
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 07 May 2015 11:23 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता का घर हो या सत्र अदालत का परिसर, हिट एंड रन मामले में स्थानीय मीडिया के साथ विदेशी मीडिया के कैमरे और संवाददाता भी फैसले की घड़ी का इंतजार करते रहे। पश्चिमी देशों में भी लोकप्रिय सलमान के लंबे चले मामले में विदेशी मीडिया ने भारत की लंबी न्यायिक प्रक्रिया की खामियां गिनाई हैं।

प्रशंसक सलमान को दोषी नहीं मानते
फिल्मों में दबंग, बेकसूर युवा की भूमिका निभाने वाले सलमान को उनके प्रशंसक दोषी नहीं मानते। यही वजह थी कि ट्विटर और अन्य सोशल साइट्स पर अभिनेता के चहेते उनका बचाव करते दिखे। फिल्म इंडस्ट्री भी उनके साथ खड़ी दिख रही है। अभी सजा से यह तय नहीं है कि सलमान की फिल्मी करियर आगे बढ़ेगा या नहीं। अगर सलमान सार्वजनिक तौर पर घटना के लिए माफी मांगते और फिल्मों जैसा बड़ा दिल दिखाते तो शायद उन्हें माफ कर दिया जाता।
- गाजिर्यन

ऊपरी अदालत जाएंगे सलमान
सलमान खान को हिट एंड रन मामले में पांच साल की सजा सुनाई गई लेकिन विशेषज्ञों की राय है कि वह फैसले के खिलाफ ऊपरी अदालत में जाएंगे। भारतीय जेलों की हालत बेहद खराब है लेकिन शायद बॉलीवुड अभिनेता को उन खूंखार अपराधियों के बीच नहीं रखा जाएगा। प्रशंसक भी उनके साथ खड़े हैं।
- डेली मेल

सलमान के लाखों प्रशंसक सुबह से टेलीविजन पर आंखे गड़ाए हुए थे और उनकी रिहाई की उम्मीद लगाए बैठे थे। लेकिन अदालती फैसले ने सबको सन्न कर दिया। बॉलीवुड इंडस्ट्री से हजारों संदेशों से लेकर सलमान के घर पर भारी भीड़ उनके समर्थन में जुटी थी। भारत की लंबी न्यायिक प्रक्रिया के कारण सलमान के मामले को अंजाम तक पहुंचने में अभी कई और साल लग सकते हैं।
- वाशिंगटन पोस्ट

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें