फोटो गैलरी

Hindi Newsदफ्तर में काम करने वाले फेसबुक पर साथ दिखेंगे

दफ्तर में काम करने वाले फेसबुक पर साथ दिखेंगे

ऑफिस में फेसबुक का इस्तेमाल न कर पाने वालों के लिए अच्छी खबर है। यह सोशल मीडिया साइट ऑफिस में काम करने वालों के लिए ‘फेसबुक एट वर्क’ वेबसाइट लांच करने जा रही है। फाइनेंशियल टाइम्स में...

दफ्तर में काम करने वाले फेसबुक पर साथ दिखेंगे
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 18 Nov 2014 10:22 AM
ऐप पर पढ़ें

ऑफिस में फेसबुक का इस्तेमाल न कर पाने वालों के लिए अच्छी खबर है। यह सोशल मीडिया साइट ऑफिस में काम करने वालों के लिए ‘फेसबुक एट वर्क’ वेबसाइट लांच करने जा रही है।

फाइनेंशियल टाइम्स में प्रकाशित रिपोर्ट में यह खुलासा किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक साइट देखने में फेसबुक जैसी ही होगी। इसमें न्यूज  फीड और ग्रुप होंगे। पेशवर जानकारियों के अलावा इसमें लोग निजी प्रोफाइल, तस्वीरें, राजनीतिक विचार और मजाकिया वीडियो भी रख रखेंगे। यानी फेसबुक एट वर्क निजी भी होगी और पेशेवर भी। फेसबुक कर्मी इस नई साइट का इस्तेमाल कर चुके हैं। वहीं लॉचिंग से पहले कई अन्य कंपनियों को इस साइट के प्रयोग की इजाजत दी गई है। पर कंपनी इस प्रोजेक्ट पर गुप्त रूप से काम कर रही है। इसकी पुष्टि फिलहाल नहीं की गई है।

लिंक्डइन को टक्कर
01 अरब पेशवर दुनिया भर के ऑफिसों में करते हैं काम
फेसबुक ऑफिस के कामकाज को आसान बनाने वाली वेबसाइट बनाकर लिंक्डइन, माइक्रोसॉफ्ट और गूगल को टक्कर देना चाहती है।

तीन सुविधाएं मिलेंगी
इस नई साइट में मुख्य रूप से तीन नई सुविधाएं होंगी। सहकर्मियों के साथ चैट करने, पेशेवर संबंध विकसित करने और किसी दस्तावेज पर मिलकर काम करना।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें