फोटो गैलरी

Hindi NewsI am happy doing good supporting roles Jimmy Shergill

अपने फिल्मी करियर से खुश हैं जिम्मी शेरगिल

फिल्म अभिनेता जिम्मी शेरगिल का कहना है कि यदि उन्हें सहायक भूमिकाओं के माध्यम से अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है, तो उन्हें इस तरह की भूमिकाएं कर में खुशी होगी। जिम्मी ने कहा, "मुझे...

अपने फिल्मी करियर से खुश हैं जिम्मी शेरगिल
एजेंसीMon, 27 Apr 2015 03:29 PM
ऐप पर पढ़ें

फिल्म अभिनेता जिम्मी शेरगिल का कहना है कि यदि उन्हें सहायक भूमिकाओं के माध्यम से अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है, तो उन्हें इस तरह की भूमिकाएं कर में खुशी होगी।

जिम्मी ने कहा, "मुझे अच्छी सहायक भूमिकाएं मिल रही हैं, इसलिए मैं कर रहा हूं। आजकल एक नायक वाली फिल्में भला कौन कर रहा है? अब हर फिल्म में दो से तीन मुख्य किरदार होते हैं..चीजें बदल चुकी हैं।"

'मोहब्बतें', 'यहां', 'लगे रहो मुन्नाभाई' और 'अ वेन्सडे' में काम कर चुके जिम्मी ने कहा, "जब मैं सहायक भूमिकाओं के माध्यम से भी अपनी प्रतिभा दिखा सकता हूं, तो क्यों न करूं? मुझे अच्छी और सशक्त भूमिकाएं मिल रही हैं। मैं नहीं देखता कि यह मुख्य भूमिका है या कुछ और। मैं खुश हूं।"

जिम्मी जल्द ही निर्देशक आनंद एल. राय की आने वाली फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स' में कंगना रनौत और आर. माधवन के साथ दिखाई देंगे।

यह पूछे जाने पर कि 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स' में काम करने की वजह क्या रही? जिम्मी ने कहा, "मैंने इसके लिए हां इसलिए की, क्योंकि लोग 'तनु वेड्स मनु' का मेरा किरदार अब भी याद करते हैं। यह उस फिल्म की अगली कड़ी है.. सिर्फ सीक्वल बनाने के तकाजे से यह फिल्म नहीं बनाई गई है। मैं इस फिल्म में अपनी भूमिका से पूरी तरह संतुष्ट हूं।"

फिल्म में अभिनेत्री कंगना रनौत दोहरी भूमिका में हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें