फोटो गैलरी

Hindi Newsगोवा के एक गांव में चूमने पर पाबंदी

गोवा के एक गांव में चूमने पर पाबंदी

गोवा के एक गांव में सार्वजनिक तौर पर चूमने पर पाबंदी लगा दी गई है। पाबंदी लगाने की वजह में बताया गया है कि इससे ग्रामीणों में चिड़चिड़ापन पनप रहा है। पणजी से थोड़ी ही दूर सागर तट पर बसे मनोरम सल्वाडोर...

गोवा के एक गांव में चूमने पर पाबंदी
एजेंसीThu, 26 Mar 2015 09:29 PM
ऐप पर पढ़ें

गोवा के एक गांव में सार्वजनिक तौर पर चूमने पर पाबंदी लगा दी गई है। पाबंदी लगाने की वजह में बताया गया है कि इससे ग्रामीणों में चिड़चिड़ापन पनप रहा है। पणजी से थोड़ी ही दूर सागर तट पर बसे मनोरम सल्वाडोर डू मंडो गांव में किसी को भी चूमने पर पाबंदी लगा दी गई है। गांव की उप सरपंच रीना फर्नांडीज ने बताया कि पंचायत ने स्थानीय लोगों के अनुरोध पर यह निर्णय लिया। प्रतिबंध इसी महीने लगाया गया है। उन्होंने बताया कि गांव में पिछले कुछ समय से अवांछित हरकत अधिक हो रही थी। इससे स्थानीय लोग परेशान थे। गांव में सिर्फ चूमने ही नहीं बल्कि, शराब पीने और तेज आवाज में संगीत बजाने पर भी पाबंदी लगाई गई है।

प्रतिबंध की घोषणा के तौर पर गांव में पोस्टर चिपकाए गए हैं और इसके सोशल मीडिया में आने से यह बात फैली। पोस्टर में लिखा गया है कि किसी तरह का उत्पात न मचाएं। पर्यटक हमारे गांव को स्वच्छ रखें। शराब पीना, धुम्रपान करना, तेज आवाज में संगीत बजाना, सार्वजनिक स्थल पर चूमना प्रतिबंधित है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें