फोटो गैलरी

Hindi Newsइस रेस्टोरेंट में बंदूक के साथ स्वागत करती हैं हसीनाएं

इस रेस्टोरेंट में बंदूक के साथ स्वागत करती हैं हसीनाएं

आप बहुत से रेस्टोरेंट मे गए होंगे। वहां का खाना खाकर आपको लगता है कि आप बार-बार उस रेस्टोरेंट में जाए, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में बता रहे है, जो खाने से ज्यादा वहां के माहौल के...

इस रेस्टोरेंट में बंदूक के साथ स्वागत करती हैं हसीनाएं
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 21 Jan 2015 01:11 PM
ऐप पर पढ़ें

आप बहुत से रेस्टोरेंट मे गए होंगे। वहां का खाना खाकर आपको लगता है कि आप बार-बार उस रेस्टोरेंट में जाए, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में बता रहे है, जो खाने से ज्यादा वहां के माहौल के लिए मशहूर है। अमेरिका के कोलोरैडो में एक रेस्टोरेंट ऐसा है, जहां पर आपका स्वागत करने के लिए तो महिला वेटरेस रहेंगी, लेकिन सेवा के दौरान हमेशा उनके पास एक लोडेड बंदूक जरूर रहेगी। बंदूक को साथ लेकर वेटरिंग करने वाली ये महिलाएं गन चलाना भी बढिया ढंग से जानती हैं। वक्त-वक्त पर उसकी ट्रेनिंग भी लेती रहती हैं।

रेस्टोरेंट की मालकिन 28 साल की लॉरेन बूर्बट बताती हैं कि साल 2013 में उनके रेस्टोरेंट के बाहर एक मर्डर हो गया था। इसके बाद से ही वो और उनके पति रेस्टोरेंट को लेकर काफी सचेत हो गए। उन्होंने तय किया कि अब वो अपने वेटरेस और मेहमानों की सुरक्षा के लिए खुद ही तैयार रहेंगे। ऐसे में लाइसेंस लेकर उन्होंने अपने सभी वेटर को बंदूक दीं। उन्हें मेहमानों के पास जाने से पहले गन चलाने की ट्रेनिंग दी और फिर तब से ये वहां का आम नजारा बन गया।

लॉरेन बताती हैं कि एहतियात के तौर पर इस्तेमाल किया गया ये फंडा अब रेस्टोरेंट की यूएसपी बन गई है। लोग दूसरे देशों और अमेरिका के कई कोनों से इस रेस्टोरेंट की लड़कियों को देखने आते हैं। लॉरेन ने कहा कि उन्हें डर था कि लोडेड गन और राइफलों के बारे में जानकर ना जाने कितने मेहमान इसमें रुचि दिखाएंगे। लेकिन उम्मीद से बिल्कुल जुदा, लोग तो इस बारे में जानने के बाद दूर-दूर से यहां आ रहें हैं। वहीं रेस्टोरेंट में काम करने वाली लड़कियां भी यही बताती हैं कि गन लेकर काम करने में उन्हें ज्यादा मजा आता है।

(फोटो साभार: डेली मेल)

photo1

photo2

photo3

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें