बुधवार, 05 अगस्त, 2015 | 18:00 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
शिक्षक दिवस के मौके पर शिक्षकों को दिए जाने वाले पुरस्कार की राशि को मानव संसाधन विकास मंत्रालय ने 25 हजार से बढ़ाकर 50 हजार किया।दुमका की मयुराक्षी नदी में नहाने के दौरान 6 बच्चे डूबे। 2 के शव निकाले गए। अन्य की तलाश जारी है।
गैंगरेप पीड़िता के मस्तिष्क में गंभीर चोट, डॉक्टर परेशान
सिंगापुर, एजेंसी First Published:28-12-2012 01:05:57 PMLast Updated:28-12-2012 01:41:21 PM
Image Loading

दिल्ली में सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता के मस्तिष्क में गम्भीर चोट है और उसकी हालत अब भी बेहद नाजुक बनी हुई है। वह इस वक्त सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में भर्ती है।

समाचार पत्र 'स्ट्रेट्स टाइम्स' ने अस्पताल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केल्विन लोह के हवाले से बताया कि पूर्व में दिल का दौरा पड़ने के अलावा लड़की फेफड़े और पेट के संक्रमण से पीड़ित है। इसके साथ-साथ उसके मस्तिष्क में भी गम्भीर चोट है।

उन्होंने कहा कि मरीज इस वक्त मुश्किलों से जूझ रही है और जीवन के लिए संघर्ष कर रही है। लोह ने बताया कि चिकित्सकों की टीम गुरुवार को लड़की के यहां पहुंचने के बाद से उसके इलाज में लगी हुई है। चिकित्सक अगले कुछ दिनों में लड़की की हालत स्थिर करने के लिए हर सम्भव प्रयास कर रहे हैं।

ज्ञात हो कि 23 वर्षीय पीड़िता के साथ गत 16 दिसम्बर को दिल्ली में छह लोगों ने चलती बस में बलात्कार किया और बेरहमी से पीटा था। वह इस वक्त कई तरह के संक्रमणों से पीड़ित है।

इस घटना के विरोध में देशभर में विद्यार्थी और अन्य लोग सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं और अपराधियों को मौत की सजा देने की मांग पर अड़े हुए हैं। सभी छह आरोपी इस वक्त पुलिस गिरफ्त में हैं।

 

 
 
 
अन्य खबरें
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

संता बंता और अलार्म

संता बंता से - 20 सालों में, आज पहली बार अलार्म से सुबह सुबह मेरी नींद खुल गई।

बंता - क्यों, क्या तुम्हें अलार्म सुनाई नहीं देता था?

संता - नहीं आज सुबह मुझे जगाने के लिए मेरी बीवी ने अलार्म घड़ी फेंक कर सिर पर मारी।