बुधवार, 05 अगस्त, 2015 | 11:57 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    जम्मू-कश्मीर राजमार्ग पर बीएसएफ के काफिले पर हमला, दो जवान शहीद, एक आतंकवादी ढेर रेल हादसे में बचाव कार्य के लिए अब गोताखोर भी लगाए गए सेना के जवानों को राहत अभियान के लिए हरदा भेजा गया रेलवे ने दिए हरदा में हुए दोहरे ट्रेन हादसे की जांच के आदेश हरदा में ट्रेन हादसे के बाद वारणसी में परिजनों मे बढ़ी बेचैनी 'पटरी पर बाढ़ का पानी आने के कारण ट्रेनें पटरी से उतरीं' तस्वीरों में देखें मध्य प्रदेश के हरदा में हुआ दोहरा ट्रेन हादसा मोदी ने मध्य प्रदेश में दोहरे ट्रेन हादसे पर दुख व्यक्त किया ये हैं साल 2000 से अब तक भारत में हुए बड़े रेल हादसे PHOTOS: मध्य प्रदेश ट्रेन हादसे में मरने वालों की संख्या 28 हुई, 250 लोग बचाए गए
यूएस एंबेसी की अधिकारी के नाम पर रह रही महिला
First Published:01-05-2012 11:23:19 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

नोएडा। कार्यालय संवाददाता

यूएस एंबेसी की अधिकारी के नाम पर रेडीसन होटल में रह रही एक महिला को कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। फर्जी लेटर हेड और मेल कर इस महिला ने होटल प्रशासन को अपने बारे में यूएस एंबेसी का अधिकारी बताया था। चेक आउट के समय जब होटल के कर्मचारियों ने यूएस एंबेसी से पता किया तो सब फर्जी निकला। इसके बाद होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कोलकाता की रहने वाली गार्गी बनर्जी ऊर्फ तोहा अफरोज ने डबरा मार्गन बनकर 26 अप्रैल को सेक्टर-18 स्थित रेडीसन होटल में फोन कर खुद को यूएस एंबेसी में अधिकारी बताया। इसके बाद होटल प्रशासन को यूएस एंबेसी का एक मेल भी मिला जिसमें डबरा मार्गन के माध्यम से गार्गी के बारे में बताया गया।

26 अप्रैल को गार्गी होटल पहुंची और चेक इन कर लिया। इसके बाद चौथे दिन जब चेक आउट के समय होटल कर्मचारी ने यूएस एंबेसी में फोन कर पेमेंट के बारे में पूछा तो तब सब फर्जी निकला। जब गार्गी से इस बारे में बात की गई तो गार्गी ने क्रेडिट कार्ड देकर बिल चुकाने को कहा। यह क्रेडिट कार्ड भी फर्जी था। इसके बाद होटल के मैनेजर अरुण पंवार ने कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जब मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की तो फर्जीवाड़ा सामने आया। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। एनजीओ चलाती है गार्गी पुलिस पूछताछ में गार्गी के बारे में स्पष्ट रूप से बहुत कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस के मुताबिक गार्गी कोलकाता की रहने वाली है और श्रीनगर में इसकी शादी हुई है। 34 साल की गार्गी एनजीओ चलाती है। पूछताछ में बार बार अपना बयान बदल रही है और अपने परिजनो के जितने भी नंबर पुलिस को दिए। इन पर संपर्क नहीं हो पाया। ऑटो का किराया भी होटल कर्मचारियों ने दियाजब 26 अप्रैल को डबरा मार्गन ने खुद को यूएस एंबेसी की अधिकारी बताकर फोन किया था तो उस वक्त कहा कि गार्गी ऑटो से आएगी और ऑटो का किराया भी होटल की तरफ से दिया जाएगा।

चेक आउट के समय सभी किराया यूएस एंबेसी की तरफ से दिया जाएगा। स्वीमिंग पूल से लेकर स्पा तक की सैरचार दिनों तक यूएस एंबेबी की अधिकारी के रूप में रही गार्गी पर होटल प्रशासन मेहरबान रहा। चार दिनों में नाश्ते से लेकर लंच व डिनर भी होटल में किया। साथ में रोज स्वीमिंग पूल व स्पा में भी मसाज कराती रही। चार दिनो ंमें एक लाख साठ हजार रुपए का बिल आया।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingतेंदुलकर ने मलिंगा की तारीफों के पुल बांधे
तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की तारीफ करते हुए महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने आज कहा कि श्रीलंका का यह क्रिकेटर विश्व स्तरीय गेंदबाज है और उनके साथ इंडियन प्रीमियर लीग में खेलना शानदार अनुभव रहा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

संता बंता और अलार्म

संता बंता से - 20 सालों में, आज पहली बार अलार्म से सुबह सुबह मेरी नींद खुल गई।

बंता - क्यों, क्या तुम्हें अलार्म सुनाई नहीं देता था?

संता - नहीं आज सुबह मुझे जगाने के लिए मेरी बीवी ने अलार्म घड़ी फेंक कर सिर पर मारी।