शुक्रवार, 18 अप्रैल, 2014 | 23:43 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
झारखंड के निरसा के कंचनडीह में ट्रक ने बारात पार्टी को रौंदा, घटनास्थल पर ही पांच के मरने की सूचना मिल रही है।मध्य प्रदेश के भिंड में बस में आग लगने से पांच लोगों की मौतबीएचयू आईआईटी के छात्रों ने केजरीवाल से की मुलाकात, दिया समर्थन
 
यूएस एंबेसी की अधिकारी के नाम पर रह रही महिला
First Published:01-05-12 11:23 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

नोएडा। कार्यालय संवाददाता

यूएस एंबेसी की अधिकारी के नाम पर रेडीसन होटल में रह रही एक महिला को कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। फर्जी लेटर हेड और मेल कर इस महिला ने होटल प्रशासन को अपने बारे में यूएस एंबेसी का अधिकारी बताया था। चेक आउट के समय जब होटल के कर्मचारियों ने यूएस एंबेसी से पता किया तो सब फर्जी निकला। इसके बाद होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कोलकाता की रहने वाली गार्गी बनर्जी ऊर्फ तोहा अफरोज ने डबरा मार्गन बनकर 26 अप्रैल को सेक्टर-18 स्थित रेडीसन होटल में फोन कर खुद को यूएस एंबेसी में अधिकारी बताया। इसके बाद होटल प्रशासन को यूएस एंबेसी का एक मेल भी मिला जिसमें डबरा मार्गन के माध्यम से गार्गी के बारे में बताया गया।

26 अप्रैल को गार्गी होटल पहुंची और चेक इन कर लिया। इसके बाद चौथे दिन जब चेक आउट के समय होटल कर्मचारी ने यूएस एंबेसी में फोन कर पेमेंट के बारे में पूछा तो तब सब फर्जी निकला। जब गार्गी से इस बारे में बात की गई तो गार्गी ने क्रेडिट कार्ड देकर बिल चुकाने को कहा। यह क्रेडिट कार्ड भी फर्जी था। इसके बाद होटल के मैनेजर अरुण पंवार ने कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जब मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की तो फर्जीवाड़ा सामने आया। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। एनजीओ चलाती है गार्गी पुलिस पूछताछ में गार्गी के बारे में स्पष्ट रूप से बहुत कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस के मुताबिक गार्गी कोलकाता की रहने वाली है और श्रीनगर में इसकी शादी हुई है। 34 साल की गार्गी एनजीओ चलाती है। पूछताछ में बार बार अपना बयान बदल रही है और अपने परिजनो के जितने भी नंबर पुलिस को दिए। इन पर संपर्क नहीं हो पाया। ऑटो का किराया भी होटल कर्मचारियों ने दियाजब 26 अप्रैल को डबरा मार्गन ने खुद को यूएस एंबेसी की अधिकारी बताकर फोन किया था तो उस वक्त कहा कि गार्गी ऑटो से आएगी और ऑटो का किराया भी होटल की तरफ से दिया जाएगा।

चेक आउट के समय सभी किराया यूएस एंबेसी की तरफ से दिया जाएगा। स्वीमिंग पूल से लेकर स्पा तक की सैरचार दिनों तक यूएस एंबेबी की अधिकारी के रूप में रही गार्गी पर होटल प्रशासन मेहरबान रहा। चार दिनों में नाश्ते से लेकर लंच व डिनर भी होटल में किया। साथ में रोज स्वीमिंग पूल व स्पा में भी मसाज कराती रही। चार दिनो ंमें एक लाख साठ हजार रुपए का बिल आया।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
 
टिप्पणियाँ
 
Image Loadingसपा मंत्री ने मोदी से की मुलाकात, सियासी सरगरमी बढ़ी
अखिलेश सरकार में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री रवींद्र श्रीवास्तव ‘गुड्डू’ ने शुक्रवार को भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के यहां पहुंचने पर उनसे मुलाकात की और हालचाल भी लिए।
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
आंशिक बादलसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 06:47 AM
 : 06:20 PM
 : 68 %
अधिकतम
तापमान
20°
.
|
न्यूनतम
तापमान
13°