सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 12:43 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    रांची: NRI को किया अगवा, पैसे लूटे, मारपीट कर फेंका देहरादून में 14 घंटे से लगातार हो रही है बारिश, जनता परेशान बरसात के पानी में खेल रहे थे तीन दोस्त, करंट लगने से हुई मौत झारखंड के लातेहार में अनियंत्रित ट्रक घर में घुसा, जीप भी पलटी अनिश्चित भविष्य की ओर यूनान, अंतरराष्ट्रीय दानदाताओं की शर्तें ठुकराई  व्यापमं: महिला सब इंस्पेक्टर की संदिग्ध मौत, पुलिस ने कहा आत्महत्या मोदी 6 देशों के दौरे पर रवाना, ब्रिक्स बैठक में लेंगे हिस्सा शिखर पर पहुंचने के बावजूद सिविल सेवा में महिलाओं की हिस्सेदारी कम दिल्ली में झमाझम बारिश, लोगों को मिली गर्मी से राहत आयुध फैक्टरियों में 67 हजार पदों को भरने की प्रक्रिया जल्द होगी शुरू
तेज गेंदबाजों को मिलेगा मौका
फरीदाबाद कार्यालय संवाददाता First Published:17-04-12 09:44 PM

शहर के तेज गेंदबाजों के दिन जल्द ही बदलने वाले हैं। तेज गेंदबाजी को हरियाणा क्रिकेट टीम में खेलने का अवसर मि सकता है। इसके लिए गुरुवार को खेड़ी रोड स्थित विद्या संस्कार इंटरनेशन स्कूल में खिलाड़ियों का ट्रायल किया गया। यह जानकारी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी विजय यादव ने दी।


उन्होंने बताया कि हरियाणा में हरियाणा क्रिकेट एसोसिएशन टैलेंट हंट स्कीम के तहत तेज गेंदबाज का चयन किया जा रहा है। इसमें कई जिलों में तेज गेंदबाज भाग लेंगे। खिलाड़ियों के चयन के लिए गुरुवार सुबह आठ से नौ बजे तक पंजीकरण किया जाएगा। इसके आधार पर उनका ट्रायल होगा। उन्होंने बताया कि ट्रायल में 17 वर्ष के ही खिलाडी भाग ले सकते है।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड