मंगलवार, 28 जुलाई, 2015 | 08:58 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    पंजाब हमला केंद्र सरकार की खुफिया नाकामी का नतीजा: कांग्रेस गुरुदासपुर में हुए आतंकी हमले की राजनेताओं ने की ट्विटर पर निंदा आतंकवादी कहां से आए थे, अभी कहना मुश्किल है: पंजाब पुलिस केजरीवाल ने आडवाणी से मुलाकात की, कई मुद्दों पर की चर्चा पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम नहीं रहे, देश भर में शोक की लहर गुरदासपुर आतंकी हमले के बाद BCCI ने कहा, पाकिस्तान के साथ कोई क्रिकेट संबंध नहीं आरएमएल में आम नहीं 'खास' मरीजों का विशेष ध्यान रखने का आदेश  उप राज्यपाल ने दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल की नियुक्ति पर मुहर लगाई बिहार बंद: लालू सहित कई राजद नेता गिरफ्तार और रिहा किए गए  याकूब की फांसी का विरोध कर फंसे अभिनेता सलमान और सांसद ओवैसी, राष्ट्रद्रोह का मामला दर्ज
साहिबाबाद पुलिस ने पकड़ा शातिर वाहन चोर
ट्रांस हिंडन। कार्यालय संवाददाता First Published:31-03-2012 10:34:28 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

साहिबाबाद पुलिस ने शुक्रवार देर रात चेकिं ग के दौरान लोनी-वजीराबाद रोड से शातिर वाहन चोर गिरोह के एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। जबकि इस दौरान उसके दो अन्य साथी भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने वाहन चोर के पास से एक तमंचा, दो कारतूस और ट्रैक्टर-ट्राली बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक इस गिरोह के सदस्य ने दर्जनों वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है।

पुलिस बदमाश से पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक गिरफ्त में आया बदमाश मेरठ के सरदाना का रहने वाला है। शनिवार देर रात पुलिस ने चेकिंग के लिए एक ट्रैक्टर को रोका और युवक की तलाशी ली। इस दौरान पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा और दो कारतूस भी बरामद किए। पुलिस ने बताया कि उसके दो साथी अजीत और बोघा भागने में कामयाब रहे। पूछताछ कर गिरोह में शामिल अन्य बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

कार का शीशा तोड़ कर लैपटाप चोरी

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम को कार का शीशा तोड़कर सामान उड़ाने वाले गिरोह ने महागुन मेट्रो मॉल के पास रोड के किनारे खड़ी कार का शीशा तोड़कर लैपटाप चोरी कर लिया। इस संबंध में पीडिम्त ने इंदिरापुरम थाने में लैपटाप चोरी की तहरीर दी है। जानकारी के मुताबिक वैशाली सेक्टर-4 स्थित गौड़ गंगा अपार्टमेंट में रहने वाले अर्निवान बागची की कार को शातिर चोरों ने निशाना बनाया। वह एक समाचार पत्र में बड़े पद पर कार्यरत हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड