शनिवार, 25 अप्रैल, 2015 | 12:02 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद, रांची, पटना, धनबाद, दुमका में काफी देर तक महसूस किया गया भूकंप का झटकादेश के कई हिस्से में भूकंप के झटकेदिल्ली समेत उत्तर भारत में भूकंप के झटके, करीब दो मिनट तक महसूस हुए झटके
साहिबाबाद पुलिस ने पकड़ा शातिर वाहन चोर
ट्रांस हिंडन। कार्यालय संवाददाता First Published:31-03-12 10:34 PM

साहिबाबाद पुलिस ने शुक्रवार देर रात चेकिं ग के दौरान लोनी-वजीराबाद रोड से शातिर वाहन चोर गिरोह के एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। जबकि इस दौरान उसके दो अन्य साथी भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने वाहन चोर के पास से एक तमंचा, दो कारतूस और ट्रैक्टर-ट्राली बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक इस गिरोह के सदस्य ने दर्जनों वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है।

पुलिस बदमाश से पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक गिरफ्त में आया बदमाश मेरठ के सरदाना का रहने वाला है। शनिवार देर रात पुलिस ने चेकिंग के लिए एक ट्रैक्टर को रोका और युवक की तलाशी ली। इस दौरान पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा और दो कारतूस भी बरामद किए। पुलिस ने बताया कि उसके दो साथी अजीत और बोघा भागने में कामयाब रहे। पूछताछ कर गिरोह में शामिल अन्य बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

कार का शीशा तोड़ कर लैपटाप चोरी

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम को कार का शीशा तोड़कर सामान उड़ाने वाले गिरोह ने महागुन मेट्रो मॉल के पास रोड के किनारे खड़ी कार का शीशा तोड़कर लैपटाप चोरी कर लिया। इस संबंध में पीडिम्त ने इंदिरापुरम थाने में लैपटाप चोरी की तहरीर दी है। जानकारी के मुताबिक वैशाली सेक्टर-4 स्थित गौड़ गंगा अपार्टमेंट में रहने वाले अर्निवान बागची की कार को शातिर चोरों ने निशाना बनाया। वह एक समाचार पत्र में बड़े पद पर कार्यरत हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 
 
|
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingआईपीएल : मुंबई इंडियंस, सनराइजर्स का मुकाबला आज
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के 23वें मुकाबले में शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने होंगी।