शनिवार, 23 मई, 2015 | 15:49 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
संभल के गवां में पेट्रोल पम्प स्वामी के घर में दिनदहाड़े 20 लाख की लूट। चार शस्त्रधारी बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस। घटना के बाद जनपद में हाईअलर्ट।
साहिबाबाद पुलिस ने पकड़ा शातिर वाहन चोर
ट्रांस हिंडन। कार्यालय संवाददाता First Published:31-03-12 10:34 PM

साहिबाबाद पुलिस ने शुक्रवार देर रात चेकिं ग के दौरान लोनी-वजीराबाद रोड से शातिर वाहन चोर गिरोह के एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। जबकि इस दौरान उसके दो अन्य साथी भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने वाहन चोर के पास से एक तमंचा, दो कारतूस और ट्रैक्टर-ट्राली बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक इस गिरोह के सदस्य ने दर्जनों वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है।

पुलिस बदमाश से पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक गिरफ्त में आया बदमाश मेरठ के सरदाना का रहने वाला है। शनिवार देर रात पुलिस ने चेकिंग के लिए एक ट्रैक्टर को रोका और युवक की तलाशी ली। इस दौरान पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा और दो कारतूस भी बरामद किए। पुलिस ने बताया कि उसके दो साथी अजीत और बोघा भागने में कामयाब रहे। पूछताछ कर गिरोह में शामिल अन्य बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

कार का शीशा तोड़ कर लैपटाप चोरी

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम को कार का शीशा तोड़कर सामान उड़ाने वाले गिरोह ने महागुन मेट्रो मॉल के पास रोड के किनारे खड़ी कार का शीशा तोड़कर लैपटाप चोरी कर लिया। इस संबंध में पीडिम्त ने इंदिरापुरम थाने में लैपटाप चोरी की तहरीर दी है। जानकारी के मुताबिक वैशाली सेक्टर-4 स्थित गौड़ गंगा अपार्टमेंट में रहने वाले अर्निवान बागची की कार को शातिर चोरों ने निशाना बनाया। वह एक समाचार पत्र में बड़े पद पर कार्यरत हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingआईपीएल: देसी पर भारी पड़ रहे विदेशी
आईपीएल का आठवां संस्करण आखिरी पड़ाव पर है। इसके साथ टूर्नामेंट के मोस्ट वैल्यूएबल खिलाड़ी का खिताब पाने की जंग भी तेज हो गई है।