फोटो गैलरी

Hindi Newsटैंकर घोटाले पर शांत रहे कपिल मिश्रा

टैंकर घोटाले पर शांत रहे कपिल मिश्रा

अरविंद केजरीवाल की कैबिनेट से बाहर किए गए कपिल मिश्रा को शनिवार को मंत्रिपद से बर्खास्त कर दिया गया था। तब कपिल मिश्रा ने ट्वीट के जरिए कहा था कि मैं रविवार सुबह साढ़े ग्यारह बजे टैंकर घोटाले में...

टैंकर घोटाले पर शांत रहे कपिल मिश्रा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 07 May 2017 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

अरविंद केजरीवाल की कैबिनेट से बाहर किए गए कपिल मिश्रा को शनिवार को मंत्रिपद से बर्खास्त कर दिया गया था। तब कपिल मिश्रा ने ट्वीट के जरिए कहा था कि मैं रविवार सुबह साढ़े ग्यारह बजे टैंकर घोटाले में बड़ा खुलासा करूंगा। उन्होंने दावा किया था कि टैंकर घोटाले की रिपोर्ट को दबाया जा रहा है। इससे पहले उन्होंने एसीबी प्रमुख को पत्र लिखकर कहा था कि वह टैंकर घोटाले को लेकर कुछ नए तथ्य पेश करना चाहते हैं।

रविवार सुबह सभी को इस बात का इंतजार था कि टैंकर घोटाले में कपिल किसका नाम लेंगे? कपिल के ट्वीट को देखकर अंदेशा लगाया जा रहा था कि कपिल शीला दीक्षित के समय में हुए इस 400 करोड़ के घोटाले में आम आदमी पार्टी के किसी बड़े नेता का नाम ले सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि मैंन इन जानकारियों को केजरीवाल के साथ भी साझा किया है। लेकिन रविवार को राजघाट से निकलने के बाद उन्होंने टैंकर घोटाले' का जिक्र ही नहीं किया। वहीं रात को कपिल के ट्वीट रात जब कपिल मिश्रा को पद से हटाया गया और उन्होंने टैंकर घोटाले में खुलासे का दावा किया तो कुमार विश्वास ने भी अपने ट्वीट के जरिए संकेत दिया कि वह कपिल मिश्रा के साथ हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें