फोटो गैलरी

Hindi Newsइंडियन होटल्स ने कहा, ताज मानसिंह की ई नीलामी में भाग लेंगे

इंडियन होटल्स ने कहा, ताज मानसिंह की ई नीलामी में भाग लेंगे

इंडियन होटल्स कंपनी ने गुरुवार ताज मानसिंह होटल की ई-नीलामी में शामिल होने की इच्छा जताई। कई दशक से टाटा समूह की कंपनी द्वारा इस होटल को चलाया जा रहा है। इंडियन होटल्स कंपनी ने पिछले साल आठ नवंबर को...

इंडियन होटल्स ने कहा, ताज मानसिंह की ई नीलामी में भाग लेंगे
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 20 Apr 2017 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन होटल्स कंपनी ने गुरुवार ताज मानसिंह होटल की ई-नीलामी में शामिल होने की इच्छा जताई। कई दशक से टाटा समूह की कंपनी द्वारा इस होटल को चलाया जा रहा है। इंडियन होटल्स कंपनी ने पिछले साल आठ नवंबर को दिल्ली उच्च न्यायालय के फैसले के खिलाफ उच्चतम न्यायालय में अपील की थी। न्यायालय ने नयी दिल्ली नगरपालिका परिषद को इस संपत्ति की ई-नीलामी की अनुमति दे दी है।

कंपनी के प्रवक्ता ने ईमेल से भेजे जवाब में कहा कि हम उच्चतम न्यायालय के फैसले का सम्मान करते हैं और ई-नीलामी में शामिल होने का इरादा रखते हैं। हम अपने सहयोगियों तथा मेहमानों के प्रति प्रतिबद्ध हैं, जिनका भरोसा हमारी सबसे बड़ी संपत्ति है। न्यायमूर्ति पी सी घोष और न्यायमूर्ति आर एफ नरीमन की पीठ ने गुरुवार को इस अपील को स्वीकार कर लिया कि होटल की नीलामी में आईएचसीएल के पास इनकार का अधिकार नहीं है। पीठ ने हालांकि एनडीएमसी से कहा है कि यदि कंपनी ई-नीलामी में सफल नहीं हो पाती है तो उसे होटल खाली करने के लिए छह महीने की राहत दी जाएं ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें