फोटो गैलरी

Hindi Newsसिक्योरिटी गार्ड की पत्थर मारकर हत्या

सिक्योरिटी गार्ड की पत्थर मारकर हत्या

नई दिल्ली। कार्यालय संवाददाताउत्तर दिल्ली के सराय रोहिल्ला इलाके में रविवार रात मामूली विवाद में एक युवक ने स्कूल के सिक्योरिटी गार्ड पवन की पत्थर से वारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्यारोपी रोहित को...

सिक्योरिटी गार्ड की पत्थर मारकर हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली। कार्यालय संवाददाता

उत्तर दिल्ली के सराय रोहिल्ला इलाके में रविवार रात मामूली विवाद में एक युवक ने स्कूल के सिक्योरिटी गार्ड पवन की पत्थर से वारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्यारोपी रोहित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

25 वर्षीय पवन नवभारती पब्लिक स्कूल में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था। रविवार रात करीब 10.30 बजे दूसरी पाली का सिक्योरिटी गार्ड श्रीनाथ जब स्कूल पहुंचा तो उसने देखा कि वहां पवन खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई राहुल ने पुलिस को बताया कि रात करीब नौ बजे उसने स्कूल के गेट से पड़ोसी रोहित को निकलते हुए देखा था। इसके बाद पुलिस ने रोहित को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। पुलिस के अनुसार, रोहित ने अपना अपराध कबूल लिया।

रोहित ने बताया कि वह अक्सर अपनी महिला मित्र के साथ स्कूल में आता था। चूंकि पवन पड़ोसी था इसलिए उसे कोई दिक्कत नहीं होती थी। रविवार रात भी वह महिला मित्र के साथ स्कूल में आया था, लेकिन करीब नौ बजे पवन ने उसे जाने के लिए कहा। इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। यह देखकर महिला वहां से चली गई। इस पर रोहित ने पवन का सिर दीवार पर दे मारा और फिर पत्थर से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खून से सने कपड़े और हत्या में प्रयुक्त पत्थर भी बरामद कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें