class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

#MCDResults: हार के बाद केजरीवाल बोले, निगम के साथ मिलकर करेंगे काम


#MCDResults: हार के बाद केजरीवाल बोले, निगम के साथ मिलकर करेंगे काम

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एमसीडी चुनावों में जीत पर बीजेपी को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि उनकी सरकार नगर निकायों के साथ मिलकर काम करने को लेकर आशान्वित है।

वहीं इससे पहले दिल्ली निगम चुनावों में बीजेपी से बड़े अंतर से हार के बाद आरोप लगाया है कि इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों को छेड़छाड़ किए बिना यह संभव नहीं हो सकता और यह 'मोदी लहर' नहीं बल्कि 'ईवीएम की लहर' है।

MCD Results: BJP की जीत पर मोदी ने दिल्लीवालों को कहा शुक्रिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पत्रकारों से कहा कि आप आत्मविश्लेषण करेगी। ईवीएम से छेड़छाड के बिना भाजपा की जीत संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि अब तक किसी ने धोलपुर और भिंड में ईवीएम से छेड़छाड़ पर इसका कोई जवाब नहीं दिया है।

सिसोदिया ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा ने 2009 के चुनावों में अपनी हार के बाद ईवीएम छेड़छाड़ का मुद्दा उठाया था और यहां तक कि अदालत को इसके बारे में बताया। उनके नेताओं ने ईवीएम प्रणाली पर पुस्तक भी लिखी। अब वे कह रहे हैं ईवीएम में कुछ भी गलत नहीं है।

एमसीडी चुनाव 2017ः देखें परिणाम, कौन कहां से जीता

उन्होंने कहा कि 'एक दिन ईवीएम पर से वास्तविक रूप में पर्दा उठेगा। पार्टी के एक अन्य नेता, गोपाल राय ने बीजेपी की जीत का श्रेय 'ईवीएम छेड़छाड़' को दिया और कहा कि यह 'मोदी लहर' नहीं बल्कि 'ईवीएम की लहर' है।

उन्होंने यह भी कहा कि परिणाम समाप्त होने के बाद, पार्टी अपने भविष्य की रणनीतियां तैयार करेगी।

MCDResults: 3 निगमों में BJP को बहुमत, 184 में बढ़त, आप45, कांग्रेस30

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:mcd results delhi govt looks forward to working wid mcds for the betterment of delhi