फोटो गैलरी

Hindi NewsAK पर निशाना: कुमार बोले, सर्जिकल स्ट्राइक पर PM को निशाना बनाना गलत था

AK पर निशाना: कुमार बोले, सर्जिकल स्ट्राइक पर PM को निशाना बनाना गलत था

आप नेता कुमार विश्वास ने एक बार फिर से अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। कुमार ने कहा है पार्टी ने दिल्ली के निगम चुनावों में गलत लोगों को टिकट दिया था जिसके चलते पार्टी की हार हुई। इतना ही नहीं...

AK पर निशाना: कुमार बोले, सर्जिकल स्ट्राइक पर PM को निशाना बनाना गलत था
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Apr 2017 02:20 PM
ऐप पर पढ़ें

आप नेता कुमार विश्वास ने एक बार फिर से अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। कुमार ने कहा है पार्टी ने दिल्ली के निगम चुनावों में गलत लोगों को टिकट दिया था जिसके चलते पार्टी की हार हुई। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइ के मुद्दे पर पीएम मोदी को निशाना बनाने का फैसला गलत था।

कुमार ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा कि पार्टी में बंद कमरों में पार्टी ने कई गलत फैसले लिए हैं और चुनावों में अपनी हार के बाद ईवीएम को निशाना बनाया है। उन्होंने कहा कि ईवीएम एक मुद्दा हो सकता ह लेकिन हम अपनी हार के लिए सिर्फ ईवीएम को गलत नहीं ठहराया सकते। पंजाब, गोवा और एमसीडी चुनावों में पार्टी की हार का मुख्य कारण नेताओं का कार्यकर्ताओं के कट जाने के चलते हुए।

गोपाल राय को दिल्ली का संयोजक बनाए जाने पर विश्वास ने कहा कि वह योग्य व्यक्ति है और उन्हें बहुमत मिलने पर ये पद दिया गया है। इसके साथ उन्होंने ये भी कहा कि पार्टी में कई और सक्षम लोग मौजूद है जो इस पद के दावेदार हैं। 

विश्वास ने कहा कि दिल्ली में पार्टी ने जो काम किया है उसे हम लोगों तक पहुंचा नहीं पाए। हमें बैठकर बदलाव करना चाहिए। 

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले कुमार ने एक वीडियो में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर केजरीवाल को घेरते हुए कहा था कि अगर आप भ्रष्टाचार से मुक्ति के नाम पर सरकार बनाएंगे और फिर भ्रष्टाचार में लिप्त अपने ही लोगों पर मौन रहकर उन्हें बचाने की कोशिश करेंगे तो लोग सवाल पूछेंगे ही।

सीएम योगी का निर्देश: डीएम और एसएसपी रोजाना दो घंटे जनसुनवाई करें

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें