फोटो गैलरी

Hindi Newsकेजरीवाल कभी रिश्वत नहीं ले सकते : कुमार विश्वास

केजरीवाल कभी रिश्वत नहीं ले सकते : कुमार विश्वास

आम आदमी पार्टी में जारी घमासान के बीच कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल का बचाव किया है। विश्वास ने कहा कि केजरीवाल कभी रिश्वत नहीं ले सकते। कपिल मिश्रा को कुमार विश्वास का करीबी माना जाता है। आप नेता...

केजरीवाल कभी रिश्वत नहीं ले सकते : कुमार विश्वास
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 07 May 2017 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी में जारी घमासान के बीच कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल का बचाव किया है। विश्वास ने कहा कि केजरीवाल कभी रिश्वत नहीं ले सकते। कपिल मिश्रा को कुमार विश्वास का करीबी माना जाता है। आप नेता कुमार विश्वास ने कहा कि वह केजरीवाल को 12 साल से जानते हैं। केजरीवाल पैसा लेंगे या भ्रष्टाचार करेंगे, ऐसा वह सोच भी नहीं सकते हैं। केजरीवाल ने कहा कि यदि सिसोदिया भ्रष्टाचार करें तो सब मिलकर उन्हें बाहर निकाल देंगे और यदि वह खुद भ्रष्टाचार करें तो उन्हें भी बाहर निकाला जाए। कुमार ने बताया कि केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन से कहा कि वे पीएसी में आएं और सच सबके सामने रखें। विश्वास के मुताबिक कपिल के आरोपों को दुश्मन भी सही नहीं मान सकते। मीडिया में राजनीतिक अजेंडे पर बात हो सकती है, लेकिन निजी आरोपों पर बात नहीं हो सकती। कपिल हों या अमानतुल्लाह खान, किसी को भी मीडिया से पहले पार्टी फोरम पर अपनी बात रखनी चाहिए थी।

हाल ही में जब 'आप' विधायक अमानतुल्ला खान ने कुमार विश्वास पर गंभीर आरोप लगाते उन्हें भाजपा व आरएसएस का एजेंट बताया था तो कपिल मिश्रा ने खुलकर विश्वास के पक्ष में बयान दिए थे। अब जब सीएम केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के संगीन आरोप लगे हैं तो कुमार विश्वास ने सीधे तौर पर केजरीवाल का समर्थन किया है। कुमार के इस रुख पर कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि 'एकला चलो रे। अब तक माना जा रहा था कि कुमार विश्वास कपिल मिश्रा के समर्थन में खड़े हैं। मिश्रा की केजरीवाल मंत्रिमंडल से विदाई के तुरंत बाद कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कहा कि देश और कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलाता हूं कि हम भ्रष्टाचार के खिलाफ अंदर और बाहर आवाज उठाना जारी रखेंगे, परिणाम चाहे कुछ भी हो। कुमार विश्वास ने कपिल मिश्रा के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा था कि भ्रष्टाचार पर कोई समझौता नहीं किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें