फोटो गैलरी

Hindi Newsबस हो चुकी नमाज, मुसल्ला उठाइए

बस हो चुकी नमाज, मुसल्ला उठाइए

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी में चल रहे घमाशान पर सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश न्यायमूर्ति मार्कंडेय काट्जू ने अपने ट्वीटर व फेसबुक के जरिए निशाना साधा। उन्होंने ट्वीटर व फेसबुक पर लिखा ‘बस हो चुकी...

बस हो चुकी नमाज,  मुसल्ला उठाइए
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 07 May 2017 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी में चल रहे घमाशान पर सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश न्यायमूर्ति मार्कंडेय काट्जू ने अपने ट्वीटर व फेसबुक के जरिए निशाना साधा। उन्होंने ट्वीटर व फेसबुक पर लिखा ‘बस हो चुकी नमाज, मुसल्ला उठाइए। इससे कुछ घंटे पहले उन्होंने फेसबुक पर आप में चल रहे घमाशान पर विस्तार से लिखकर सभी पर निशाना साधा। ‘आप तास की पत्तों की तरह बिखर रहा है इस शीर्षक से जस्टिस काट्जू ने विस्तार से लिखा है। उन्होंने आप के कार्य प्रणाली को जमकर कोसा।

जस्टिस काटजू ट्जू लिखते हैं ‘ पार्टी में अभी कुमार विश्वास प्रकरण का समाप्त भी नहीं हुआ कि दूसरा शुरू हो गया। उन्होंने कुमार विश्वास के राजनीति को खराब राजनीति का उदाहरण बताया। काटजू ने कहा है कि कुमार विश्वास एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हैं जबकि आप संयोजक अरविंद केजरीवाल उनकी (मोदी) की निंदा करने का कोई मौका नहीं छोड़ता है। उन्होंने लिखा है कि जब कुमार विश्वास को लगा कि केजरीवाल उनकी अनदेखी कर रहा है तो वह उन्होंने रोना धोना शुरू कर दिया। इसके बाद आप नेता उनके घर उन्हें मनाने आ गए। जस्टिस काटजू आगे लिखते हैं अब कपिल मिश्रा को मंत्री पद से हटाए जाने के बाद पार्टी में एक नया बबाल शुरू हो गया। उन्होंने कहा है कि ‘ मिश्रा कहते हैं कि चुप नहीं बैठेंगे, यहीं पार्टी में रहकर झाड़ू चलाएंगे। उन्होंने कहा कि मिश्रा ये भी कहते हैं कि वह सरकार का ऐसा मंत्री है जिनके खिलाफ भष्टाचार का कोई आरोप नहीं है और न ही उन्होंने अपने किसी रिश्तेदार को कोई पद दिया। जस्टिस काटजू लिखते हैं मिश्रा का इशारा केजरीवाल व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की तरफ है जिनका नाम शुंगलू कमेटी की रिपोर्ट में है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें