फोटो गैलरी

Hindi Newsहत्या के प्रयास के मामले में पांच महीने बाद आरोपी गिरफ्तार

हत्या के प्रयास के मामले में पांच महीने बाद आरोपी गिरफ्तार

अमर कॉलोनी थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास के मामले को सुलझाते हुए मंगलवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी की पहचान योगेंद्र और रोहित के रूप में किया है। पुलिस के अनुसार...

हत्या के प्रयास के मामले में पांच महीने बाद आरोपी गिरफ्तार
Tue, 06 Jun 2017 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

अमर कॉलोनी थाना पुलिस ने पांच माह पूर्व हुए हत्या प्रयास के एक मामले को सुलझाते हुए मंगलवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान योगेंद्र और रोहित के रूप में हुई है। आरोपियों ने अपने रिश्तेदार के साथ जेल में हुए हमले का बदला लेने के लिए हमलावर के जीजा को डराने के लिए उस पर फायरिंग की थी। पुलिस ने इनके पास से वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियार को भी बरामद कर लिया है।

दक्षिण-पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त रोमिल बानिया के अनुसार, पांच माह पूर्व घटना के सामने आने के बाद लाजपत नगर एससीपी सतीश केन, अंडर ट्रेनी एसीपी रोहित राजबीर सिंह की देखरेख में विशेष टीम बनाई गई थी। पुलिस को जांच के दौरान पता चला कुछ दिन पहले पीड़ित रवि थापा जिसपर फायरिंग की गई थी के साले ने जेल में एक शख्स के साथ मारपीट की थी। इसके बाद जेल सूत्रों से भी इस मालमे में मदद मांगी गई और घटना वाले दिन मौके पर मौजूद विभिन्न नंबरों की भी सीडीआर जांच की गई। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्ता कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें