फोटो गैलरी

Hindi Newsशौचालय में बंद करने वाले छात्र को नहीं पहचान पायी शिक्षिका

शौचालय में बंद करने वाले छात्र को नहीं पहचान पायी शिक्षिका

दिल्ली के एक सरकारी स्कूल की जिस शिक्षिका को एक विद्यार्थी ने शौचालय में बंद कर दिया था, वह सदमे में है। शिक्षिका शारीरिक संबंध बनाने की बात कहने वाले छात्र को पहचान भी नहीं पाई। विवेक विहार के...

शौचालय में बंद करने वाले छात्र को नहीं पहचान पायी शिक्षिका
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 21 Jan 2017 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के एक सरकारी स्कूल की जिस शिक्षिका को एक विद्यार्थी ने शौचालय में बंद कर दिया था, वह सदमे में है। शिक्षिका शारीरिक संबंध बनाने की बात कहने वाले छात्र को पहचान भी नहीं पाई।

विवेक विहार के सर्वोदय विद्यालय में बुधवार को यह घटना हुई थी। प्रात: पाली खत्म होने के बाद सांध्य पाली के एक विद्यार्थी ने 44 वर्षीय एक शिक्षिका को शौचालय में बंद कर दिया और उससे कहा कि अगर वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए ‘हां कहती है तभी वह दरवाजा खोलेगा। स्कूल प्रशासन की शिकायत के आधार पर इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गई है। एक वरिष्ठ पुलिस अफसर ने बताया कि शिक्षिका ने विद्यालय में सारे छात्रों को देखा है लेकिन वह उस विद्यार्थी की पहचान नहीं कर पाई जिसने उसे शौचालय में बंद किया था।

दरवाजा खुलवाने के लिए उसके साथ सोने की शर्त माननी पड़ी : शिक्षिका

शिक्षिका ने कहा, ‘मैं शौचालय में थी, मैंने शोर सुना कि बाहर से दरवाजा बंद कर दिया गया है। जब मैंने मदद के लिए आवाज लगाई तो वह चिल्लाया कि वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के बदले ही दरवाजा खोलेगा। उसने कहा कि मैं मदद के लिए बस चिल्ला सकती थी क्योंकि मेरे पास मोबाइल नहीं था। वहां ज्यादा लोग भी नहीं थे क्योंकि यह दो पालियों के बीच अवकाश का समय था। मुझे दरवाजा खुलवाने के वास्ते उसके साथ सोने के लिए राजी होना पड़ा। जैसे ही दरवाजा खुला, मैं चिल्लाने लगी और वह वहां से भाग गया। मैं वेंटीलेटर से उसकी एक झलक देख पाई, उसे ठीक से नहीं देख सकी। मैं सदमे में थी। मैं उन 15 मिनट को जिंदगीभर नहीं भूल सकती।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें