फोटो गैलरी

Hindi Newsसफलता के लिए सबसे पहले स्किल सुधारें - सुधीर पांडे

सफलता के लिए सबसे पहले स्किल सुधारें - सुधीर पांडे

अगर आप हार्ड वर्किंग के साथ स्मा्र्ट वर्क भी करते हैं तो आप जिस मंजिल तक पहुंचना चाहते हैं जरूर पहुंचेंगे। लेकिन स्मामर्ट वर्क वही कर सकता है जो अपने स्किल को सुधारेगा और दिमाग को विकसित करेगा। उसके...

सफलता के लिए सबसे पहले स्किल सुधारें - सुधीर पांडे
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 10 Mar 2017 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

अगर आप हार्ड वर्किंग के साथ स्मा्र्ट वर्क भी करते हैं तो आप जिस मंजिल तक पहुंचना चाहते हैं जरूर पहुंचेंगे। लेकिन स्मामर्ट वर्क वही कर सकता है जो अपने स्किल को सुधारेगा और दिमाग को विकसित करेगा। उसके बाद आप जिस किसी काम को अंजाम देंगे वो हकीकत में काबिले तारीफ होगा। ऐसा कहना था बॉलीवुड और टीवी की दुनिया के जानेमाने एक्टरर सुधीर पांडे का। डीपीएमआई में स्किल डेवलप्में ट पर आयोजित एक सेमिनार में उन्हों ने अपनी बात रखी।

उन्हों ने डीपीएमआई के छात्र छात्रओं से कहा कि सपने देखिए क्यों कि अपने मकसद में वहीं कामयाब होते हैं जो सपने देखते हैं। मैंने भी सपना देखा था बॉलीवुड में काम करने का और उसे पूरा किया। अमीर या लायक बनने के लिए जरूरी नहीं कि बहुत बडी डिग्री आपके पास हो। सिर्फ अपने उस सपनों में उडान भर सकते हैं टैलेंट और आत्मलविश्वारस के जरिए। चाहे किसी भी क्षेत्र में हो आपको अपनी मंजिल जरूर मिलेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें