class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आत्महत्या: पत्नी के हाथ-पैर बांधकर लगाई फांसी, ये थी वजह

आत्महत्या: पत्नी के हाथ-पैर बांधकर लगाई फांसी, ये थी वजह

यमुनापार के नंद नगरी इलाके में बुधवार एक शख्स ने अपनी पत्नी के हाथ-पैर बांधकर उसके सामने ही फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान 25 वर्षीय मनोज कुमार के रूप में हुई है। एक महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी। पुलिस की मानें तो उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। इस कारण उसने यह कदम उठाया है। हालांकि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

खुदकुशी करने वाले शख्स की पत्नी से पुलिस पूछताछ कर रही है। अबतक की जांच में यह बात सामने आ रही है कि मनोज को जब पत्नी पर शक हुआ तभी से वह उसे बार-बार यह कहता था कि वह आत्महत्या कर लेगा। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस के मुताबिक मनोज अपने नंद नगरी इलाके में रहता था। उसके परिवार में माता-पिता, भाई और पत्नी हैं।

प्रत्युषा शॉर्ट फिल्म: बॉयफ्रेंड नहीं चाहते रिलीज हो फिल्म, ये है वजह

मनोज की अपनी पत्नी से मुलाकात पिछले साल ही हुई थी, जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे से मिलना शुरू कर दिया था। बातचीत करते-करते दोनों में प्यार हो गया था। फिर इस साल एक महीने पहले फरवरी महीने में ही दोनों ने शादी भी कर ली थी। 

इस बीच मनोज को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक हुआ। उसकी पत्नी से कहासुनी भी हुई। फिर वह पिछले कुछ दिनों से तो इस बात को लेकर पत्नी से अक्सर झगड़ा करने लगा था और आत्महत्या करने की धमकी भी देने लगा था। 

बुधवार सुबह करीब पांच बजे पति-पत्नी पार्क में टहलने भी गए थे। टहलकर घर आए तो दोनों में फिर उसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। गुस्साएं मनोज ने मकान की पहली मंजिल पर अपनी पत्नी की चुन्नी से हाथ-पैर बांध दिया और खुद पंखे के सहारे फंदा डालकर खुदकुशी कर ली।

पत्नी के शोर-मचाने के बाद परिवार के अन्य सदस्य भागकर कमरे की ओर आए और उसे नीचे उतार जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। 
 

अफ्रीकियों पर हमला: 1200 लोगों पर केस दर्ज, पांच गिरफ्ता

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: husband hang himself in front of wife in delhi