फोटो गैलरी

Hindi Newsराज्य स्तरीय टेबल टेनिस ट्रायल 23 को

राज्य स्तरीय टेबल टेनिस ट्रायल 23 को

उत्तराखंड टेबल टेनिस प्रतियोगिता के लिए दून जिले की टीम के चयन को ट्रायल 23 अक्तूबर को होगा। ट्रायल समरवैली स्कूल में सुबह 10 बजे से शुरू होगा। प्रतियोगिता के लिए पुरुष और महिला वर्ग का ओपन मुकाबला...

राज्य स्तरीय टेबल टेनिस ट्रायल 23 को
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 19 Oct 2016 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड टेबल टेनिस प्रतियोगिता के लिए दून जिले की टीम के चयन को ट्रायल 23 अक्तूबर को होगा। ट्रायल समरवैली स्कूल में सुबह 10 बजे से शुरू होगा। प्रतियोगिता के लिए पुरुष और महिला वर्ग का ओपन मुकाबला है। जिसमें आयु सीमा की कोई बाध्यता नहीं होगी। टेनिस संघ के सचिव केके शर्मा ने कहा कि प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए बालक और बालिका वर्ग के लिए खिलाड़ी का जन्म एक जनवरी 1996 के बाद हुआ हो।

जबकि जूनियर बालिका वर्ग में भाग लेने के लिए खिलाड़ी का जन्म एक जनवरी 1999 के बाद मान्य होगा। सब जूनियर वर्ग में भाग लेने के लिए खिलाड़ी का जन्म एक जनवरी 2002 के बाद हुआ हो। प्रतियोगिता में कैडेट वर्ग की बालिका खिलाड़ियों के लिए आयु सीमा एक जनवरी 2005 के बाद की निर्धारित की गई है। ट्रायल में भाग लेने से पूर्व खिलाड़ियों को अपने साथ आयु प्रमाण पत्र साथ लाना होगा। बिना आयु प्रमाण पत्र के खिलाड़ी को ट्रायल में भाग लेने नहीं दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें