फोटो गैलरी

Hindi Newsश्रीनगर, डोईवाला और गोपेश्वर जीते

श्रीनगर, डोईवाला और गोपेश्वर जीते

एचएनबी गढ़वाल केंद्रीय विवि की अंतर महाविद्यालयी क्रिकेट प्रतियोगिता में सोमवार को बीसीसी श्रीनगर गढ़वाल, पीजी कॉलेज डोईवाला और पीजी कॉलेज गोपेश्वर ने अपने-अपने मैच जीते।महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स...

श्रीनगर, डोईवाला और गोपेश्वर जीते
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Oct 2016 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

एचएनबी गढ़वाल केंद्रीय विवि की अंतर महाविद्यालयी क्रिकेट प्रतियोगिता में सोमवार को बीसीसी श्रीनगर गढ़वाल, पीजी कॉलेज डोईवाला और पीजी कॉलेज गोपेश्वर ने अपने-अपने मैच जीते।

महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज के मैदान पर चल रही प्रतियोगिता में बीसीसी श्रीनगर का सामना पीजी कॉलेज हरिद्वार से हुआ। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हरिद्वार की टीम 8.5 ओवर में 56 रन पर सिमट गई। सचिन 11 रन के अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सका। श्रीनगर के लिए मनोज ने 4 और विमल ने तीन विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीनगर की टीम ने 8.2ओवर में आठ विकेट शेष रहते लक्ष्य हासिल कर लिया। कृष्ण चांद ने नाबाद 15 और अरुण ने 12 रन की पारी खेली।

दूसरा मुकाबला बीजीआर पौड़ी कैंपस और पीजी कॉलेज डोईवाला के बीच हुआ। मैच में टॉस हारने के बाद बल्लेबाजी करने उतरी डोईवाला की टीम ने निर्धारित 15 ओवर में 6 विकेट पर 147 रन बनाए। हरजीत सिंह ने 45 रन और एम. अहमद ने 36 रन बनाए। पौड़ी के लिए प्रशांत ने दो विकेट लिए। जवाब में पौड़ी की टीम 15 ओवर में 9 विकेट पर 120 रन ही बना सकी और 27 रन से मैच हार गई। पौड़ी के लिए सुष्मित 31 और मोहित खत्री 26 रन के अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं बना पाया। डोईवाला के लिए मुनीष, शिवम व हरजीत ने दो-दो विकेट लिए।

दिन के आखिरी मुकाबले में गवर्नमेंट पीजी कॉलेज गोपेश्वर का सामना पीजी कॉलेज नई टिहरी से हुआ। गोपेश्वर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 15 ओवर में पांच विकेट पर 124 रन बनाए। मनोज ने 29 व आशीष ने 25 रन की पारी खेली। नई टिहरी के लिए गौरव कठैत ने तीन विकेट लिए। जवाब में नई टिहरी की टीम 12.5 ओवर में 92 बना पाई और 32 रन से मैच हार गई। टिहरी के लिए जयदीप 43 के अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं बना पाया। गोपेश्वर के लिए सचिन ने तीन, गजेंद्र व रोहित ने दो-दो विकेट लिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें