फोटो गैलरी

Hindi Newsआईएमए पीओपी के लिए मंगलवार को रहेगा रूट डायवर्ट

आईएमए पीओपी के लिए मंगलवार को रहेगा रूट डायवर्ट

भारतीय सैन्य अकादमी की पीओपी को लेकर मंगलवार को रूट डायवर्ट रहेगा। सुबह पांच बजे से भारी वाहन और सात बजे से सभी वाहन दोपहर 12 बजे तक डायवर्ट रहेंगे। इस दौरान आईएमए के सामने नो ट्रैफिक जोन रहेगा। एसपी...

आईएमए पीओपी के लिए मंगलवार को रहेगा रूट डायवर्ट
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 05 Dec 2016 07:18 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय सैन्य अकादमी की पीओपी को लेकर मंगलवार को रूट डायवर्ट रहेगा। सुबह पांच बजे से भारी वाहन और सात बजे से सभी वाहन दोपहर 12 बजे तक डायवर्ट रहेंगे। इस दौरान आईएमए के सामने नो ट्रैफिक जोन रहेगा। एसपी ट्रैफिक धीरेंद्र गुंज्याल ने बताया कि डायवर्ट कार्यक्रम के अनुसार कम से कम समय तक जाएगी।

- परेड के दौरान आईएमए की ओर कोई भी वाहन नहीं जाएगा और आईएमए की तरफ जीरो जोन रहेगा।

- बल्लूपुर से आने वाले वाहन रांगणवाला चौकी आईएमए के पास से डायवर्ट कर मीठीबेड़ी से होकर प्रेमनगर की ओर मुख्य मार्ग पर जा सकेगा।

- प्रेमनगर से आने वाले वाहनों को आईएमए एमटी सेक्शन गेट की ओर डाइवर्ट कर रांगणवाला बैरियर की ओर निकाला जाएगा, जो रांगणवाला बैरियर से बल्लूपुर पंडितवाड़ी की ओर जा सकेंगे।

- विकासनगर से आने वाले भारी वाहनों को हर्बटपुर चौक से धर्मावाला चौक की ओर डाइवर्ट किया जाएगा, जो धर्मावाला चौक से शिमला बाई पास होते हुए शहर की ओर आ सकेंगे।

- देहरादून से विकासनगर हर्बटपुर होते हुए दिल्ली जाने वाले भारी वाहनों को शिमला बाईपास से डायवर्ट कर विकासनगर धर्मावाला की तरफ भेजा जाएगा।

- देहरादून से विकासनगर जाने वाले सारे वाहनों को बल्लूपुर से जीएमएस रोड होते हुए बल्लीवाल, कमला पैलेस की ओर से शिमला बाईपास की ओर निकाला जाएगा। सभी भारी वाहनों को हर्बटपुर, शिमला बाईपास चौक तथा बल्लूपुर चौक से जीएमएस रोड की ओर डायवर्ट किया जाएगा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें