फोटो गैलरी

Hindi Newsमांगों को लेकर मसूरी बस स्टैंड पर गरजे कर्मचारी

मांगों को लेकर मसूरी बस स्टैंड पर गरजे कर्मचारी

परिवहन निगम कर्मचारियों की मांगों को लेकर रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद से जुड़े कर्मचारियों ने शुक्रवार को मसूरी बस स्टैंड पर प्रदर्शन कर धरना दिया। यूनियन पदाधिकारियों का कहना है कि तीन दिन धरने के...

मांगों को लेकर मसूरी बस स्टैंड पर गरजे कर्मचारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 25 Nov 2016 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

परिवहन निगम कर्मचारियों की मांगों को लेकर रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद से जुड़े कर्मचारियों ने शुक्रवार को मसूरी बस स्टैंड पर प्रदर्शन कर धरना दिया। यूनियन पदाधिकारियों का कहना है कि तीन दिन धरने के बाद भी समाधान नहीं हुआ तो हड़ताल की जाएगी।

धरने को संबोधित करते हुए यूनियन के महामंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि रोडवेज कर्मचारियों को महीने की 20 तारीख तक भी वेतन नहीं मिल पता है। उन्होंने समय पर कर्मचारियों के वेतन भुगतान, रुके भत्ते शीघ्र देने और आउटसोर्स कर्मचारियों को नियमित करने की मांग उठाई। वहीं रोडवेज में कुछ महीने पहले शुरू हुई 300 चालकों की स्थाई भर्ती पर लगी रोक हटकार, भर्ती जल्द पूरी कराने की मांग की। उन्होंने कहा कि शुक्रवार को रोडवेज अधिकारियों से हुई वार्ता विफल रही। मौके पर प्रेम सिंह रावत, दिनेश गुसाईं, विपिन विजलवाण, अनूराग नौटियाल, दिनेश पंत, संतकुमार त्यागी, वेदप्रकाश, मोहन सिंह, राकेश पेटवाल, अखिल डोभाल मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें