फोटो गैलरी

Hindi Newsभोजपुरी सुपर स्टार मनोज तिवारी 23 को आएंगे दून

भोजपुरी सुपर स्टार मनोज तिवारी 23 को आएंगे दून

भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार मनोज तिवारी 23 को दून आएंगे। दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष और सासंद मनोज तिवारी यहां एक टैलेंट शो में बतौर मुख्य अतिथि आएंगे।क्रू फैशन नाइट टैलेंट शो के आयोजक दीपेश ने बताया...

भोजपुरी सुपर स्टार मनोज तिवारी 23 को आएंगे दून
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 13 Dec 2016 05:01 PM
ऐप पर पढ़ें

भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार मनोज तिवारी 23 को दून आएंगे। दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष और सासंद मनोज तिवारी यहां एक टैलेंट शो में बतौर मुख्य अतिथि आएंगे।

क्रू फैशन नाइट टैलेंट शो के आयोजक दीपेश ने बताया कि सिंगिंग, डांसिंग, एक्टिंग और माडलिंग के क्षेत्र में युवाओं को मौका देने के लिए ये शो करा रहे हैं। इसके लिए देश भर में आडिशन कराए गए हैं। 19 से 21 तक देहरादून में चुने गए युवाओं के लिए ग्रूमिंग क्लासेस चलेंगी। 23 को ग्रैंड फिनाले है। जिसमें मनोज तिवारी, हेमंत पांडे के साथ ही पांच पंजाबी फिल्मों के कलाकार और गायक भी आएंगे। उन्होंने बताया कि मनोज तिवारी इस कार्यक्रम का खास आकर्षण होंगे। क्योंकि वे अब अ भिनेता ही नहीं बल्कि नेता भी हो गए हैं। मनोज तिवारी ने उनके कार्यक्रम की काफी तारीफ भी की है। पहले शो का फाइनल दिल्ली में होना था। दीपेश ने बताया कि इस शो में विजेता बनने वाले युवाओं और बच्चों को पंजाबी फिल्मों और एलबमों में काम दिया जाएगा। इसके बाद बालीवुड और टीवी के लिए भी उनके रास्ते खुल जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें